'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम पर टूटा Covid का कहर, भिड़े और सुंदर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By  
on  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम पर कोरोनावायरस का कहर जैसे टूट गया है. जी हां, सामने आई नई खबर के मुताबिक, मयूर वकानी उर्फ सुंदर और मंदार चंदवाडकर उर्फ भिड़े को महामारी से संक्रमित पाया गया है. 

मयूर की पत्नी ने एक जाने माने अखबार के साथ बातचीत के दौरान इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है, "दरअसल, टेस्ट कराने में थोड़ी देरी हो गई। उन्हें 11 मार्च को अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. चूंकि मेरे कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं घर पर क्वारंटाइन हूं."

(यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक हुए Covid पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर संपर्क में आये लोगों से कही टेस्ट कराने की बात)

वह आगे कहती हैं, "उन्होंने (मयूर) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड की शूटिंग की और 7 मार्च को वापस आ गए. कुछ दिनों बाद, उन्हें कुछ अपने अंदर लक्षण महसूस हुए, लेकिन शुरुआत में हमें लगा कि ये सफ़र करने की वजह से हो सकता है. हालांकि, जब हमने टेस्ट कराए, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं."

हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए कहती हैं, “अब हम दोनों ठीक हैं. मयूर को शायद कल एक और टेस्ट कराना है और वो दो या तीन दिन में डिस्चार्ज हो जायेंगे.”

फिलहाल मंदार के covid पॉजिटिव होने के बारे में उनके द्वारा नहीं बताया गया है, लेकिन एक जाने माने वेबपोर्टल को उसके सूत्र ने कहा है, "मंदार एक सप्ताह से ठंड के हल्के लक्षणों का सामना कर रहे थे, जो धीरे-धीरे बढ़ रहा था- और डॉक्टर की सलाह पर वह फिर टेस्ट के लिए गए. छोटे ने उम्मीद की थी कि यह पॉजिटिव दिखाई देगा."

पोर्टल द्वारा संपर्क करने पर, मंदार ने पुष्टि की और कहा, "ठंड के मेरे लक्षण वास्तव में दूर हो गए थे, लेकिन अचानक कल मैं पूजा में कपूर की गंध नहीं पा रहा था. मुझे लगा कि मैंने गंध की भावना खो दी है और अपने आप को मैं टेस्ट के लिए लेकर गया. टेस्ट के बाद, मैंने तुरंत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम को सूचित किया कि मैं तब तक शूटिंग से दूर रहूँगा जब तक मैं फिर से ठीक नहीं हो जाता. हां, मैं COVID पॉजिटिव हूं लेकिन मैं हर संभव देखभाल कर रहा हूं. मैं घर पर आइसोलेटेड हूं."

(Source: TOI/ ETimes)

Read More
Tags
Loading...

Recommended