जैस्मिन भसीन को गुप्त पोस्ट के जरिए निशाना साधना पड़ा भारी, नेटिज़ेंस द्वारा मूव ऑन कहे जाने पर एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

By  
on  

बिग बॉस 14 को रुबीना दिलैक के रूप में अपना विनर मिल चूका है. लेकिन शो को एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाने का श्रेय सभी कंटेस्टेंट्स को जाता है, जिसमे से एक हैं टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन. जैस्मिन भले ही शो में आखिर तक नहीं जा पाईं, लेकिन एक्ट्रेस की अली गोनी के साथ केमिस्ट्री और क्यूटनेस ने सभी का दिल जीता. इसके अलावा किसी चीज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा तो वह है उनकी और रुबीना की दोस्ती जो बाद में दुश्मनी में बदल गयी.

ऐसे में आज एक बिना किसी के नाम को लिए एक्ट्रेस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "कुछ लोग वास्तव में महान जोड़तोड़ करने वाले होते हैं. वे झूठ बोल सकते हैं, धोखा दे सकते हैं, आपके साथ बुरा व्यवहार कर सकते हैं और किसी तरह यह सब कर सकते हैं जिसे देख लगे की सब आपकी गलती है. स्मार्ट पीपल."

(यह भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अली ने लिखा, 'हम ही हमारी दुनिया है'   )

हालांकि, जैस्मिन द्वारा यह ट्वीट किया जाना लोगो को अच्छा नहीं लगा और देखते ही देखते नेटिज़ेंस ने एक्ट्रेस को आड़े हाथ लेते हुए आगे बढ़ने तक की सलाह दे दी. एक यूजर ने लिखा है, "आपको कोई काम नहीं है बिग बॉस खत्म हो गया... मूव ऑन कर लो."

सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले एक और ट्वीट कर लिखा है, "ठीक है तो मैं क बात स्पष्ट कर दूं, बिग बॉस एक अद्भुत यात्रा थी जिसने मेरे व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को खुशियों और सफलता से भर दिया है, लेकिन अब शो खत्म हो गया है और मैं हर उस चीज के लिए आभारी हूं जो शो ने मुझे दी है और मेरे मन में कुछ भी नहीं है किसी के खिलाफ."

काम की बात करे तो जैस्मिन बहुत जल्द अली के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended