TMKOC की सुनयना फोजदार ने की दिशा वकानी उर्फ़ दयाबेन की वापसी पर बात, कहा- 'उनसे मिलना अच्छा लगेगा'

By  
on  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजली मेहता उर्फ सुनयना फोजदार जब से कलाकारों में शामिल हुई हैं तब से सुर्खियों में हैं. शो में नेहा मेहता की जगह लेने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की वापसी पर बात की है. दिशा ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था और तब से शो में उनकी वापसी उनके प्रशंसकों के साथ-साथ कलाकारों के लिए भी एक रहस्य रहा है. हालांकि निर्माता असित कुमार मोदी ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन सुनयना ने हाल ही में कुछ जानकारी दी है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुनयना कहती हैं, "काश मुझे यह जवाब पता होता, मैं असल में चाहती हूं. क्योंकि मैं उनसे ईमानदारी से कभी नहीं मिली हूं, मैं उससे मिलना पसंद करूंगी. हमें अब तक ऐसी कोई बात बोली नहीं गयी है, हमें कुछ नहीं पता है. मेरा मतलब है, हम असल में कुछ नहीं जानते हैं. इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति असित सर हैं. क्योंकि हम खुद भी जानना चाहते हैं, हम भी एक दूसरे को काफी बार पूछते हैं. किसीको कुछ नहीं पता है."

(यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को किया याद, बताया- 'प्रति रोल मिलते थे 50 रुपए')

वह आगे कहती हैं कि यह शो सभी के बारे में है और यह इसका सबसे अच्छा हिस्सा है, यह केवल एक किरदार के बारे में नहीं है. एक व्यक्ति किसी भी किरदार की सफलता का श्रेय नहीं ले सकता है और इसे पूरी टीमों का प्रयास कहा जाता है.

फिलहाल, सुनयना शो में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं और उन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है. पहले के प्रशंसक सुनयना को स्वीकार करने को लेकर थोड़े सशंकित थे लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें तहे दिल से स्वीकार किया है.

(Source: Koimoi)

Read More
Tags
Loading...

Recommended