Video: रुबीना-अभिनव की तरह बिग बॉस के अगले सीजन में पति रितेश संग जाना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'मां की है ख्वाहिश'

By  
on  

बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है और उसे रूबीना दिलैक के रूप में अपना विनर भी मिल चुका है. ऐसे में शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक राखी सावंत जिन्होंने 14 लाख के ब्रीफ़केस के साथ शो को बीच में छोड़ने का फैसला किया था, ने आज एक रीयूनियन पार्टी को होस्ट किया है, जिसमें उनके को कंटेस्टेंट्स को देखा जा सकता है. पार्टी में मीडिया से बात करते हुए राखी ने शो के अगले सीजन में अपने पति रितेश के साथ रुबीना और अभिनव शुक्ला की तरह साथ में शिरकत करने की खाव्हिश जाहिर की है.

वीडियो की शुरुआत में राखी ने अपनी मां के बारे में बात की है, जिसमे उन्होंने बताया है कि सलमान खान, सोहेल खान और प्रिया दत्त ने उनकी मदद की है. साथ ही बताया है कि शो के अगले सीजन में राखी की मां उन्हें उनके पति रितेश के साथ पहले दिन से रुबीना और अभिनव की तरह अपना गेम खेलते देखना चाहती हैं. साथ ही वह दोनों के बीच के झगड़े को रुबीना और अभिनव की तरह ही ठीक होते हुए देखना चाहती हैं ताकि उनका घर बसे और उनके बच्चे हो.

(यह भी पढ़ें; राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट्स के लिए रखी रीयूनियन पार्टी, सभी का दिखा ग्लैमरस अवतार)

बात करें इस पार्टी की तो इसमें राखी के को-कंटेस्टेंट्स जैसे राहुल महाजन, विंदू दारा सिंह, निक्की तम्बोली, सोनाली फोगट और जान कुमार सानू को शिरकत करते हुए देखा जा सकता है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended