अली गोनी ने अपने बर्थडे पर राहुल वैद्य से मांगा ये गिफ्ट, कहा- 'मुझे जल्दी चाचू बना दो', सिंगर ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

By  
on  

25 फरवरी को 'बिग बॉस 14' फाइनलिस्ट अली गोनी ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वहीं अली ने जैस्मिन और फैमिली के साथ जम्मू में अपनी जन्मदिन बनाया था. वहीं अली के जन्मदिन को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाया राहुल वैद्य ने. राहुल ने अपने जिगरी यार अली गोनी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा. वहीं लाइव सेशन के दौरान अली ने राहुले से चाचू बनाने की बात कही. 

राहुल ने लाइव के दौरान बताया कि उन्होंने अली को रात को भी विश किया था,पर उस वक्त उन्होंने फोन नहीं उठाया था तो शायद बिजी थे. इसके बाद अली गोनी राहुल की खिंचाई करते दिखे और कहा कि उनके चेहरे पर जो ग्लो है उसका राज़ क्या है. बाद में उन्होंने राहुल से कहा कि अब वह जल्दी से उन्हें चाचू बना दें. इस पर राहुल हंसते हुए कहते हैं, 'मैं तो जल्दी से चाचू बना भी दूं पर दिशा इजाजत नहीं देगी.' लाइव सेशन के दौरान अली ने बताया कि वह मार्च के पहले हफ्ते में वापस मुंबई लौटेंगे और फिर राहुल के साथ धमाकेदार पार्टी करेंगे. वह जम्मू फिलहाल एक शूट के सिलसिले में गए हुए हैं.

राहुल वैद्य ने अली गोनी को मुझसे छीन लिया, वो एक- दुसरे को किसेस भेज रहे हैं: जैस्मिन भसीन 

बता दें कि, राहुल वैद्य और अली गोनी की 'बिग बॉस 14' में दोस्ती हुई थी. शो में उनके बॉन्ड को बहुत पसंद किया गया था. उनकी जोड़ी को फैन्स ने 'जय वीरू की जोड़ी' और 'Raly' का नाम भी दिया.
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended