'इंडियन आइडल 12' के मंच पर नेहा कक्कड़ ने बयां की अपनी एंजायटी की कहानी, छलके आंसू

By  
on  

कहते हैं कि म्यूजिक के जरिए सब कुछ ठीक किया जा सकता है और इसी कथन ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को इस मुश्किल समय में इंडियन आइडल का एक और सीजन लाने के लिए प्रेरित किया है। इस बार प्रतियोगिता के बीच कॉम्पिटिशन बहुत तगड़ा है क्योंकि हर प्रतियोगी अपना बेहतर देने में जुटा हुआ है। इस सप्ताह के अंत में मंच पर मां स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। 

एपिसोड में चंडीगढ़ की लड़की अनुष्का के "लुका छुपी' गाने पर मधुर प्रदर्शन के बाद जजेस ने उसकी सराहना की। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ भावुक हो गईं और अनुष्का की सुरीली आवाज सुनकर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अनुष्का की तरह उन्हें भी एंजायटी इश्यू रहते हैं। उनका थायराइड से पीड़ित होता भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है।

(यह भी पढ़ें: Valentine's Day: रोहनप्रीत ने टैटू कराया पत्नी नेहा का नाम तो शाहीर-रुचिका और रवि-सरगुन ने लिखा प्यार भरा नोट)

नेहा ने कहा "हालांकि मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, कॅरिअर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंताओं का सामना करती हूं। इसके अलावा, उन्होंने अनुष्का से कहा कि वह मंच पर उनका नियंत्रण देखकर वास्तव में गर्व महसूस कर रही हैं और वह भी तब जब मंच के सामने खड़े उनके माता-पिता की आंखों में उनका प्रदर्शन देखते हुए आंसू आ चुके हैं।  
अनुष्का ने कहा "नेहा मैम हमेशा से ही बहुत सहायक रही हैं। जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे एंजायटी इश्यू हैं तो उन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया। इस बार जब उन्होंने मेरी प्रशंसा की तो मैं नेहा मैम जैसे व्यक्तित्व से अपने लिए सराहना पाकर खुद को नौवें आसमान पर महसूस कर रही हूं। उनके मुंह से अपनी सराहना सुनना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। अब से मैं अपना 200 प्रतिशत देने के लिए सुनिश्चित करूंगा और इस बात का ख्याल रखूंगी कि मैं उन्हें कभी निराश न करूं।'

हर शनिवार और रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रात 8 बजे देखते रहिए इंडियन आइडल 12।

Read More
Tags
Loading...

Recommended