टीवी की अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली ने शो से लिया ब्रेक, परिवार संग गोवा में बिता रही हैं छुट्टियां

By  
on  

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'अनुपमा' जो कि मराठी शो 'आई कुठे काय करते' का रीमेक है, उसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अपने लॉन्च के समय से TRP चार्ट पर टॉप पर रहने वाले शो की स्टार कास्ट ने अपनी एक्टिंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर रखा है. लेकिन इसी बीच मिल रही खबर के मुताबिक, शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शो से ब्रेक लिया है.

लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली जो शो में अनुपमा बनी हैं, उन्हें फैंस द्वारा ढेरसारा प्यार मिल रहा है. जिस तरह से वह किरदार की त्वचा में खुद को ढाल लेती हैं और एक्टिंग से उसे दर्शकों के सामने लाती हैं, तब कई महिलाएं किसी न किसी तरह से उससे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि रूपाली गांगुली का खुद एक स्थान हैं. वह भारतीय टेलीविज़न की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम को लेकर काफी चूजी रही हैं लेकिन उनकी प्रोजेक्ट्स प्रभावशाली रही हैं. एक्ट्रेस ने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन लोग अभी भी साराभाई v/s साराभाई में मोनिशा के किरदार के लिए और अब अनुपमा के रूप में उन्हें पसंद किया जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

(यह भी पढ़ें: TRP Rating Week 4, 2021: पहले स्थान पर बनी हुई है रूपाली गांगुली की 'अनुपमा', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बाहर कर इस शो में की एंट्री)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

जाहिर है, हेक्टिक शेड्यूल में कड़ी मेहनत करने के बाद एक्ट्रेस को ब्रेक की जरुरत है और ऐसे में ऐसा ही कुछ करते हुए उन्होंने ब्रेक ले लिया है और शो से छुट्टी लेकर अपने परिवार के साथ गोवा में समय बिता रही हैं.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended