'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' एक्टर नील भट्ट को हुआ अपनी को-स्टार ऐश्वर्या शर्मा से प्यार, रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रिश्ते पर लगाई मोहर

By  
on  

'गुम है किसी के प्यार में' शो के को-स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपने रील लाइफ प्यार को रियल लाइफ का सच बना दिया है. दरअसल, अपने रिश्ते को ऑफिसियल करते हुए एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रोका सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. खबर के सामने आने के बाद उनके कई फैंस शॉक्ड थे, लेकिन अब सभी उनपर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं.

शेयर की गयी तस्वीरो में आप खूबसूरत जोड़ी को ग्रीन में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं. नील को जहां लाइट ग्रीन कुर्ता और वाइट पाजामा में देखा जा सकता है. वहीं ऐश्वर्या फ्लोरल कुर्ता और शाररा के साथ कमाल लग रही हैं. ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यही तस्वीरें शेयर की हैं.

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की रोका सेरेमनी की अनसीन पिक्स आई सामने, चेहरे पर दिखीं जीवन के नए सफर की शुरुआत की खुशी)

बता दें कि दोनों टीवी स्टार्स 'गुम है किसी के प्यार में' में साथ काम करते हैं. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल में नील विराट की भूमिका निभाते हैं जबकि ऐश्वर्या पाखी के किरदार में हैं. हालांकि, शो में नील और पाखी का प्यार पूरा नहीं होता. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended