नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत की एक्स को दी यूं चेतावनी; शादी के बाद सबसे पहले राजस्थान घूमने पहुंची गौहर-जैद की जोड़ी; सना ने अनस के लिए लिखा प्यार भरा नोट

By  
on  

टीवी की दुनिया के खूबसूरत कपल्स के लिए आज का दिन बेहद मजेदार रहा है. जी हां, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के क्यूट वीडियो,  गौहर खान और जैद दरबार की राजस्थान में पहली छुट्टी से लेकर सना खान द्वारा अनस सैयद के लिखा गया नोट बेहद दिल छूने वाला है. 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड को दी चेतावनी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहनप्रीत सिंह अपनी एक्स से बात करते नजर आ रहे हैं, जिसपर रिएक्ट करते हुए नेहा ने उसे चेतावनी दी है. नेहा ने कैप्शन में लिखा, “एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है."

(यह भी पढ़ें: 'भाबीजी घर पर है' की शूटिंग शुरू कर उत्साहित हैं नेहा पेंडसे; ऐश्वर्या सखूजा नहीं होंगी 'सास बीना ससुराल' के दूसरे सीजन का हिस्सा)

गौहर खान और जैद दरबार की शादी के बाद पहली छुट्टी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद पहली बार कहीं घूमने के लिए निकले हैं. दोनों राजस्थान के लिए रवाना हुए हैं. ऐसे में गौहर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "जब मैं सफर पर जाती हूं तो मैं इस कदर ही खुश हो जाती हूं. जाहिर है कि पति के साथ मेरी पहली छुट्टियां हैं."

सना खान ने पति अनस सैयद के लिए लिखा प्यार भरा नोट 

जैद ने भी पत्नी संग कुछ ट्रिप से तस्वीरें शेयर की हैं.

कुछ हाल की तस्वीरें शेयर करते हुए पूर्व एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग आपके काम को नोटिस नहीं करते हैं, लेकिन अल्लाह आपके उस काम को देख रहे हैं, यही मायने रखता है. अनस आपका धन्यवाद. आपने हमेशा मुझे अच्छी चीजों की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे जो भी स्थिति हो."

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended