ड्रग मामले में जमानत के बाद भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया संग शेयर किया पहला पोस्ट, पति को बताया अपनी ताकत

By  
on  

ड्रग्स मामले में मिले बेल के बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहला पोस्ट शेयर किया है. चल रहे अपने कठिन समय की तरफ इशारा करते हुए भारती ने अपनी ताकत के बारे में बात की है. भारती ने अपने पति हर्ष के साथ तस्वीरें साझा की हैं और समय द्वारा लिए जाने वाले परीक्षा के बारे में भी बात की है. उन्होंने अपने पति हर्ष को अपनी ताकत और शक्ति भी कहा है.

इंस्टाग्राम पर, भारती सिंह ने उनके और उनके पति हर्ष की तस्वीरों को साझा की हैं. तस्वीरों में भारती हर्ष के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जो अपने आप में बेहद खूबसूरत है. इसके साथ ही भारती ने कैप्शन में लिखा है, "कभी-कभी हमने अपनी कमजोरी नहीं दिखाने के लिए टेस्ट किया जाता है ताकि हम हमारी ताकत को ढूंढ सके, लेकिन मेरी ताकत, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे प्यार की खोज और केवल @haarshlimbachiyaa30 लव यू हब्बी."

(यह भी पढ़ें: भारती सिंह के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करने पर हर्ष लिम्बाचिया हुए ट्रोल, यूं दिया मुंह तोड़ जवाब)

भारती सिंह और उनके राइटर-एक्टर पति, हर्ष लिम्बाचिया को 22 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गांजा के कथित तौर पर सेवन और रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. हालांकि, उन्हें 23 नवंबर को मुंबई में एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत द्वारा 15,000 रुपये के बांड पर जमानत दी गई थी.  जिसके बाद वह तुरंत काम पर लौटी, जहां से उन्होंने कृष्ण अभिषेक के साथ शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended