'द कपिल शर्मा शो' में अनुपम खेर और सतीश कौशिक ने की अनिल कपूर की गॉसिप, प्रोमो देख एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

By  
on  

एक्टर अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी हाल ही में द कपिल शर्मा शो में मेहमान के रूप में आए थे. अनुपम खेर, सतीश कौशिक और अनिल कपूर बॉलीवुड में तीन करीबी दोस्तों में से एक हैं. ऐसे में शो में, सतीश और अनुपम ने अपनी दोस्ती के बारे में कुछ दिलचस्प रहस्य बताए हैं. 

शो के एक प्रोमो में, दोनों एक्टर्स खास तौर से तीन में से एक के मौजूद न होने पर उसके बारे में गपशप करने की अपनी आदत के बारे में खुलासा करते हैं. प्रोमो की शुरुआत सतीश के कहने से होती है कि "जब अनुपम और अनिल कपूर साथ होते हैं, तो वे मेरे बारे में गपशप करते हैं. जब अनिल कपूर और मैं एक साथ होते हैं, हम रहते है जैसे 'कपूर साब, क्या यार..."

(यह भी पढ़ें: अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नीतू कपूर हुईं 'जुग जुग जियो' के लिए चंडीगढ़ रवाना, शेयर की तस्वीर)

जिसपर चुटकी लेते हुए कपिल कहते हैं, "जैसा कि आपने कहा, जब आप दोनों एक साथ होते हैं, तो आप तीसरे व्यक्ति के बारे में गपशप करते हैं. चूंकि आप दोनों यहां एक साथ हैं, तो चाय लेंगे आप."  जिसपर मजाक करते हुए अनुपम खेर कहते हैं, "ये अनिल क्या समझता है यार अपने आप को, बड़ी बॉडी शॉडी दिखने लगा है."

इतना ही नहीं अनुपम खेर ने इस प्रोमो को शेयर कर अनिल को टैग भी किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "मेरे प्यारे @AnilKapoor ! ये 20 सेकंड का वीडियो क्लिप आपके लिए है. आपके 2 दोस्तों की तरफ़ से. जब तक दोस्त एक दूसरे की बुराई न करें तब तक मज़ा नहीं आता. देखना न भूलिए आज रात साढ़े नौ बजे @SonyTV पर. @satishkaushik2 @KapilSharmaK9 #Tkss"

जिसे अनिल कपूर रीट्वीट करते हुए लिखा, "मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !! और फिर बाद में" व्यक्तिगत रूप से) इस पर चर्चा करूंगा."

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended