TRP Rating Week 46: 'अनुपमा' और 'कुंडली भाग्य' का दबदबा कायम, 'इमली' और 'ये है चाहतें' ने टॉप-5 में मारी एंट्री

By  
on  

BARC की साल 2020 के 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में नए शोज का दबदबा देखने को मिला है. पर हां इस बार भी सलमान और बिग बी के शो का काफी बुरा हाल नज़र आ रहन है. केबीसी और बिग बॉस दोनों ही टॉप 5 में एंट्री नहीं ले पा रहे है. चलिए देखते है कि इस बार किन-किन शोज ने बाजी मारी है. 

रूपाली गांगुली स्टारर ये शो अब लोगो के दिल में अपनी जगह बना चुका है. ये शो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. पिछले कई हफ्तों की तरह इस बार भी ये शो नंबर 1 पर बना हुआ है. इस हफ्ते भी ये सीरियल पहले पायदान पर है. जबरदस्त ट्विस्ट के साथ इन दिनों रूपाली गांगुली स्टारर इस सीरियल में खलबली मची हुई है और दर्शक हर एक एपिसोड को बड़े ही चाव से देख रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू की शाहरुख खान को-स्टारर 'पठान' की शूटिंग?)

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर सीरियल 'कुंडली भाग्य' का कंटेंट ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यहीं वजह है कि इस सीरियल ने लगातार टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है. इस हफ्ते इसे दूसरा नम्बर मिला है.


एकता कपूर का ये शो जब से 'टॉप 5' आया है तब से काफी ऊपर नीचे हो रहा है. काफी लम्बे टाइम से ये शो टॉप 5 में बना हुआ है. लोगों को श्रीति झा और शब्बीर आहलूवालिया की केमिस्ट्री खूब भाती है. इस हफ्ते ये शो नंबर 3 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है .


स्टार प्लस पर शुरू हुआ ये नया सीरियल 'इमली' भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पिछले हफ्ते लॉन्च हुए इस सीरियल ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में एंट्री मार ली है.ये शो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यही वजह है की ये शो नंबर 4 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है.


टॉप 5 में ये एक और चौंकाने वाली एंट्री है. 'तारक मेहता', 'छोटी सरदारनी' जैसे कई बड़े शो को पछाड़ कर 'ये है चाहतें' शो नंबर 5 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा. 'ये है चाहतें' ने लम्बे समय बाद टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है. ये सीरियल पांचवे नम्बर पर है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended