TRP Rating Week 43, 2020: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, टॉप-5 में जगह नहीं बना पाया सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14'

By  
on  

टीवी के छोटे पर्दे पर टीवी सीरियल्स के बीच हमेशा से टीआरपी की दौड़ लगी रहती है. हर हफ्ते यहां इस दौड़ में कायम रहने के लिए सभी शो काफी मेहनत करते हुए नज़र आते हैं. इस हफ्ते भी सीरियल की इस दुनिया में कई ट्विस्ट और टर्न्स आये. इस बार भी सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार पर टीवी की सांस बहु काफी भारी नज़र आ रही है. तो चाहिए आपको बताते है इस बार किस शो ने टीआरपी पर बाजी मारी है.

रुपाली गांगुली के शो अनुपमा लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले सीरियल्स में से एक है. इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. ये शो, पिछले दो हफ्ते से एकता कपूर के नंबर वन शो ‘कुंडली भाग्य’ को मात देते हुए अव्वल स्थान पर कायम है. इन दिनों शो में अनुपमा को अपने पति वनराज और काव्‍या के अफेयर का सच पता चल चुका है. वह वनराज के सामने अपनी बातों को मजबूती से रख रही है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प चल रहा है. इस शो को 8706 इंप्रेशन मिले हैं.

Recommended Read: TRP Rating Week 42, 2020: 'साथ निभाना साथिया 2' और 'गुम है किसी के प्यार में' हुए लिस्ट में 'इन', ये शोज टॉप-5 से हुए 'आउट'


वहीं जी टीवी के शो कुंडली भाग्य को इस हफ्ते भी दूसरे पायदान पर है. लगातार तीन हफ्ते से इस शो की टीआरपी डाउन हुई है. अब ये शो दूसरे पायदान पर आ गया है. अब फिर से एक बार इस शो में करण और प्रीता के प्यार में भांग डालने के लिए माहिरा की एंट्री हो गयी है. इस शो को 7653 इम्‍प्रेशन मिले हैं. वहीं 
जी टीवी का शो कुमकुम भाग्य इस बार एक पायदान ऊपर आ गया है. पिछले हफ्ते इस नंबर पर साथ निभासा साथिया शो था, लेकिन इस बार वह लिस्‍ट से पूरी तरह बाहर है. वहीं 'कुमकुम भाग्य' में प्राची के किडनैपिंग का ट्रैक, शो के टीआरपी में बढ़ौतरी लाया है. शो को 6002 इम्‍प्रेशन मिले है.


स्‍टार प्‍लस का हाल ही में शुरू हुआ शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' ने टीआरपी चार्ट में धमाकेदार इंट्री मारी है. यह शो पिछले हफ्ते चौथे पायदान पर था. विराट, पाखी और सई का ये लव ट्राईएंगल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो को 5210 इम्‍प्रेशन मिले है.


कलर्स के शो छोटी सरदारनी ने एक बार सीरियल के टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. फ़िलहाल इस शो में काफी बड़ा मोड़ आया है. एक तरफ सरबजीत को गोली लगी है. तो दूसरी तरफ मानव को अपने बच्चे के बारें में पता चल गया है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे मैहर को अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा, जहां उसे अपने बेटे और सरब में से किसी एक को चुनना होगा. शो को 5165 इप्रेशन मिले हैं.


वहीं, टॉप 5 लिस्ट में इस बार भी 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर', 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा', 'द कपिल शर्मा शो', बिग बॉस 14, केबीसी 12 जगह बनाने में सफल नहीं हो पाया. अब देखना दिलचस्प होगा कि 'कौन बनेगा करोड़पत 12' और 'बिग बॉस 14' कब लिस्ट में अपनी जगह बना पाता है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended