TRP Rating: 'कुंडली भाग्य' का बरकरार है जादू, तो इस शो ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को आउट कर टॉप 5 में बनाई जगह

By  
on  

एक हफ्ते तक मनोरंजन और ड्रामा से भरे रहने के बाद, BARC ने 2020 के वीक 38 के लिए TRP रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है. ऐसे में इस हफ्ते दर्शको से लेकर मेकर्स तक निश्चित रूप से चार्ट में एक बड़े बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि, जारी हुए चार्ट में पहले दो पोसिशन्स पर कोई बड़े बदलाव होते नहीं दिखाई दे रहे हैं, बल्कि चार और पांचवें स्लॉट पर बड़ी हलचल दिखाई दे रही है.

बात करें चार्ट की तो, पहले स्थान पर  श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर की कुंडली भाग्य अपनी जगह बनाये हुए है. जबकि दूसरे पर हम रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा की अनुपमा को 6133  इम्प्रेशंस के साथ देख सकते हैं. वहीं, पिछले हफ्ते 5वे स्थान पर रहने वाली 'कुमकुम भाग्य' को हम तीसरे स्थान पर देख सकते हैं. श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के शो को 5621 इंप्रेशन मिले हैं.

(यह भी पढ़ें: Birthday Special: एक्ट्रेस नहीं जर्नलिस्ट बनना चाहतीं थी हिना खान, इस तरह हुई थी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एंट्री)

हालांकि, इस हफ्ते एक बड़ा सरप्राइज देते हुए 'छोटी सरदारनी' ने चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. अवनीश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया स्टारर शो को 5513 इंप्रेशन मिले हैं. वहीं बात करें चार्ट में पांचवे स्थान पर नजर आने वाले शो की तो, वह है काम्या पंजाबी की 'शक्ति - अस्तित्वा के एहसा की' शो को 5239 इंप्रेशन मिले हैं. कई हफ्तों से चार्ट पर बने रहने वाले पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के बावजूद अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रही है.

(Source: BARC)

Read More
Tags
Loading...

Recommended