TRP Rating: पहले स्थान पर बनी हुई है 'कुंडली भाग्य' तो दूसरे स्थान पर 'अनुपमा', देखें टॉप 5 की लिस्ट

By  
on  

पिछले हफ्ते टेलीविजन रेटिंग पॉइंट (TRP) की लिस्ट सामने आ गयी है, जिसमे धीरज धूपर, श्रद्धा आर्या स्टारर 'कुंडली भाग्य' ने पहला स्थान अपने नाम किया है. जबकि दूसरे स्थान पर रूपाली गांगुली की 'अनुपमा' ने अपनी जगह बनाई है, जिसे दर्शक उसके हाई ऑन ड्रामा कंटेंट के लिए खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं, किन शोज ने बाकी स्ताहनों पर अपनी जगह बनाई है.

वहीं, इस लिस्ट में ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने तीसरा स्थान हासिल किया है. बता दें कि पिछले 12 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे इस में नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह के किरदारों के रिप्लेसमेंट की खबर सुर्ख़ियों में थी. इसके अलावा लिस्ट में चौथा स्थान पर सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने 5409 इम्प्रेशंस के साथ अपनी जगह बनाई है. जिसके बाद 'छोटे सरदारनी' ने पांचवा स्थान अपने नाम किया है. ऐसे में 'नागिन 5' से लेकर 'कुमकुम भाग्य' तक, कई शोज ने अच्छी TRP हासिल की है, लेकिन टॉप 5 में जगह बनाने में नाकाम रही हैं.

(यह भी पढ़ें: 'IPL' से TRP क्लैश समेत इन वजहों से किया गया 'बिग बॉस 14' को पोस्टपोन, अब 4 अक्टूबर को होगा प्रीमियर ?)

आपको बता दें कि TRP में बड़ी उलटफेर के चलते एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के अगले महीने ऑफ एयर जाने की खबर सामने आई है. जिसकी जगह 'साथ निभाना साथिया 2' द्वारा लेने की बात कही जा रही है.

(Source: BARC LIST)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended