'द कपिल शर्मा शो' पर कुणाल खेमू, रसिका दुगल और रणवीर शौरी की 'लूटकेस' कास्ट लगाएगी कॉमेडी का तड़का, देखें प्रोमो

By  
on  

कपिल शर्मा का बेहद लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' लॉकडाउन में बंद हुई शूटिंग के बाद, अब धमाकेदार वापसी कर चुका है. सोनू सूद और अव्रोध: द सीज विदइन को होस्ट करने के बाद, अब जाने माने कॉमेडियन और उनके को-स्टार्स कुणाल खेमू रणवीर शोरी और रसिका दुगल स्टारर 'लुटकेस' की टीम के साथ आप सभी को हंसी का डबल डोज देने वाले हैं. ऐसे में अब शो का प्रोमो जारी हो गया है, और उसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है. 

प्रोमो में, हम देख सकते हैं कि कपिल हर बार शो में दिखाई देने वाले रणवीर के अपने बदलते लुक की किस तरह से तारीफ कर रहे हैं. इस बार वह पूरी दाढ़ी के साथ एक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसलिए कपिल ने उनसे उनके लुक के पीछे की वजह पूछी, जिसपर रणवीर कहते हैं कि यह उनका 'बिरोजगार' लुक है. इसमें हम रणवीर को अपनी को-स्टार रसिका को 'छोटी अर्चना' कहते हुए भी देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो': कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शेफाली जरीवाला आएंगी नजर, फैन हैं उत्साहित)

जैसे की लुटकेस में 10 करोड़ रुपये का बैग होता है, इसलिए कपिल अपने तीन मेहमानों से पूछते हैं कि अगर उन्हें एक ऐसा सूटकेस मिलता है तो वे क्या करेंगे? जिसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि वह पागल हो जाएंगे, रसिका कहती हैं कि वह भाग जाएगी, लेकिन कुणाल के पास साझा करने के लिए एक दिलचस्प दृष्टिकोण है. वह कहते हैं, "मेरी होगी कि कौन बैठकर इतने सारे पैसे गिनेगा! जबकि अर्चना पूरन सिंह कहती हैं वह कपिल के साथ पैसा शेयर नहीं करेंगी. हालांकि, कपिल कहते हैं, उनमें से किसी ने भी पुलिस को बैग सौंपने के बारे में नहीं सोचा.

द कपिल शर्मा शो इस रविवार को सोनी टीवी पर रात 9.30 बजे प्रसारित होगा, इसमें आप इस पूरे एपिसोड को एन्जॉय कर सकते हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended