ट्रोलर्स पर भड़कीं अंगूरी भाभी, बोलीं,'शर्म और कल्चर आंखों में होता है'

By  
on  

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' बनीं शुभांगी अत्रे ने पिछले दिनों थाईलैंड ट्रिप की कुछ फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन फोटोज में शुभांगी मोनोकिनी में नज़र आईं थीं जिसे देख सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को अंगूरी भाभी ने करार जवाब देते हुए कहा है कि, 'शर्म और कल्चर आंखों में होता है'.

https://www.instagram.com/p/Bj37AWoDR-f/?utm_source=ig_embed

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा कि,'लोग बीच पर मुझसे क्या पहनने की उम्मीद रखते हैं ? सामान्य सी बात है,मैं वहां साडी या सलवार-कमीज पहनकर नहीं जाउंगी, मैं एकदम फिट हूं और स्विमसूट पहन सकती हूं'. शुभांगी ने आगे कहा कि, 'मुझे इस पर कोई पछतावा नहीं है, यह फोटो मेरे हसबैंड ने क्लिक किया था, मुझे यह अच्छा लगा और मैने इसे पोस्ट कर दिया'.

https://www.instagram.com/p/Bj6ZvTHhWFH/?utm_source=ig_embed

स्क्रीन पर भी बिकिनी पहनने से भी नहीं है गुरेज

अंगूरी भाभी यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि स्क्रीन पर भी उन्हें बिकिनी पहनने से कोई तकलीफ नहीं है बशर्ते ऐसा कोई रोल मिले. हालांकि, लोगों के कमेंट्स पढ़ अंगूरी भाभी को थोडा बुरा भी लगा है, इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बड़ी बेबाकी से कहा कि,' बेशक यह एक बुरा अनुभव है, लोग मुझे हमेशा अंगूरी भाभी की नज़र से ही देखते हैं, वह एक्स्पेक्ट करते हैं कि मैं उन्हें साड़ी में ही दिखूं, उन्हें समझना चाहिए कि वो मेरा करैक्टर है जो मैं टीवी पर प्ले करती हूं जबकि मेरी रियल लाइफ उससे एकदम डिफरेंट है'.

कपड़ों से नहीं करना चाहिए जज

इंटरव्यू में शुभांगी ने कहा कि,'यही वजह है कि महिलाएं मनचाहे कपडे पहने से डरती हैं, पहनावे से कभी किसी महिला को जज नहीं करना चाहिए, लोगों को अपनी मैन्टेलिटी बदलना चाहिए'.बताते चलें कि, शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से बतौर मॉडल की थी. जिसके बाद उन्हें पहला ब्रेक एकता कपूर ने अपनी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में दिया था. साथ ही शुभांगी के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें पॉलिटिक्स में भी जाने का बहुत मन है. शुभांगी का मानना है कि बदलाव के मामले में युवाओं को राजनीति में सबसे पहले स्वीकार किया जाता है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended