'इश्कबाज' में अब शिवाय और अनिका के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट

By  
on  

टीवी के जाने माने शो इश्कबाज में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. ऐसा हम नहीं बल्कि इस शो की लीड जोड़ी यानी नकुल और सुरभी यानी अनिका और शिवाय का कहना है. दरअसल, अनिका और शिवाय यानी सुरभी और नकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. तो चलिए आपको बतातें क्या है आखिर क्या होने वाला है इस बार खास इस शो में.

‘इश्कबाज’ का शादी सीक्वेंस ड्रेस रिहर्सल जैसा है : मानसी

https://www.instagram.com/p/BkAg7gAneMb/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=1twf0nelonxi8&r=wa1

इस वीडियो को शेयर करते हुए वह लिखती हैं, "हम कोई दुखी नहीं हैं हम भ्रमित नहीं हैं और ना ही कोई गेम खेल रहे हैं या फिर किसी को चिढ़ा रहे हैं... बल्कि हम सभी को टेलीविजन पर कुछ नया अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं.. कृपया आप अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही (#teamishqbaaaz) देते रहें और इस सोमवार 10 बजे से स्टार प्लस पर हमारी नई यात्रा के साथ जुड़े."

‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

आपको बता दें कि इस वीडियो में शिवाय और अनिका बात करते हुए दिख रहे हैं. शिवाय कहता है कि अगर हम फिर से वहीं पहुंच जाएं जहां हम मिले थे और मैं तुम्हे मुड के ना देखू तो क्या तुम्हे लगता है कि हम फिर से मिलेंगे. जिस पर अनिका का जवाब रहते है कि प्यार करने वालो को कैसे भी किस्मत मिला ही देती है. अब इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टर्न के लिए आपको देखना पड़ेगा इश्कबाज का यह नया लेटेस्ट एपिसोड.

Read More
Tags
Loading...

Recommended