अमिताभ बच्‍चन के गले में खराश, KBC हुआ खल्‍लास

By  
on  

केबीसी का नौवां संस्करण अपने समापन की ओर है और इसी अवसर पर 75 वर्षीय अभिनेता ने सोनी पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम की टीम का शुक्रिया अदा किया.

आख‍िरी एपिसोड की शूट‍िंग के दौरान बिगड़ी तबीयत
केबीसी 9 रियलिटी शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उन्हें गले में तेज दर्द होने लगा. वो न ही कुछ खाना खा पा रहे थे और न ही पानी पीना उनके लिए संभव हो पा रहा था. उनकी इस हालत को देखकर जल्द ही शूटिंग रैप अप कर दी गई और बिग बी घर चले गए.

ज्‍यादा बोलने की वजह से हुआ इंफेक्‍शन
बाद में बिग बी ने अपने फैंस को अपनी तबीयत की जानकारी देते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा कि फिलहाल तबीयत में सुधार है. केबीसी 9 शो के दौरान लगातार बात करने के कारण उनके गले में इंफेक्शन हो गया है. उन्हें कोई भी चीज खाने में या पीने में बहुत तकलीफ हो रही है. उन्हें बात करने में भी परेशानी हो रही है. केबीसी के आखिरी दिनों की शूटिंग के दौरान वो antibiotics और pain killers लेते थे ताकि पूरे दिन शूट कर सकें. हालांकि अंतिम एपिसोड की शूटिंग में हालत ज्यादा खराब हो गई.

केबीसी जल्द खत्‍म होने पर अमिताभ ने जताया दुख
उन्होंने केबीसी के जल्द खत्म होने का दुख भी जताया और फैंस से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापिस जरूर आएगा. उन्होंने ब्लॉग में लिखा कि तबीयत ठीक होने के बाद वो इस पर जरूर विचार करेंगे. उन्होंने केबीसी के मेकर्स को ऐसे शानदार शो के लिए दिल से धन्यवाद भी दिया.

बिग बी ने टीम को कहा शुक्रिया
अमिताभ ने अपने आफ‍िशि‍यल ब्लॉग में लिखा, केबीसी अब अपने समापन की ओर है... और अब इसके समापन के संकेत पूर्ण रूप से नजर आने लगे हैं. यह बेहद जटिल गेम शो कभी ऐसा नहीं बन पाता अगर कार्यक्रम के विभिन्न विभागों की करीब 450 कर्मचारियों की समर्पित एवं सबसे रचनात्मक टीम दिन-रात अथक परिश्रम नहीं करती. आपके धैर्य और दक्षता के लिए शुक्रिया टीम केबीसी.'

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended