टेलीविज़न का सबसे विवादित शो 'पहरेदार पिया की' हो रही है वापसी

By  
on  

सोनी चैनल का विवादित शो 'पहरेदार पिया की' टेलीविज़न पर 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के साथ वापसी कर रहा है. नए किरदारऔर नए स्टोरीलाइन के साथ शो बहुत जल्द दर्शकों के बीच होगा. सीरियल के मेकर्स का कहना है कि ये 'पहरेदार पिया की' सिक्युअल नहीं है. शो के कंटेंट से लेकर सीरियल में निभा रहे किरदार तक सबकुछ नया होगा.

शो के मेकर्स ने सीरियल से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश हाथों में आरती की थाली लिए किसी का इंतजार कर रही है. शो में सबसे बड़ा बदलाव लीड एक्टर को लेकर किया गया है. 'पहरतेदार पिया की' में रतन सिंह की भूमिका निभा रहे अफान खान अब इस शो का हिस्सा नही होंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=P5Hv68jGrnw

माना जा रहा है कि अभिनेता 'शांतनु महेश्वरी' 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में लीड एक्टर की भूमिका निभा सकते हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोहित सुचंती को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही है. बता दें, रोहित सुचंती स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में रमाकांत मोदी के किरदार में नजर आए थें.

क्या थी 'पहरेदार पिया की' के बंद होने की वजह

सीरियल 'पहरेदार पिया की' शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया. शो के प्रोमो में 9 साल के बच्चे की शादी 20 साल की लड़की से की जाती है. जिसे देख दर्शकों का आक्रोश सीरियल के मेकर्स के खिलाफ बढ़ गया. दर्शकों का गुस्सा तब बढ़ गया जब सीरियल में दिया और रतन सिंह के हनीमून सीक्वेंस को दिखाया जाना था. इसके बाद दर्शकों ने सीरियल के खिलाफ ऑनलाइन पिटीशन जारी कर सीरियल को बंद करने की मांग करने लगे.

Read More
Tags
Loading...

Recommended