FIGHTER की टीम ने फैंस को चौंकाया ! Hrithik Roshan और Anil Kapoor को देख थिएटर में मचा तहलका, दोनों ने साथ में देखी फिल्म 

By  
on  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है। फिल्म सिर्फ 3 दिनों में अपनी आधी से ज्यादा लागत निकाल चुकी है। सिर्फ 4 दिनों के अंदर फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को IMDb पर 7.8 रेटिंग मिली है और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी यह धुंआधार कमाई कर रही है। 

इसी बीच मुंबई के थिएटर में ऋतिक ने सरप्राइज विजट कर फैंस को हैरान कर दिया। दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मंबई के थिएटर पहुंचकर अपने फैंस को खास तोहफा दिया। इस वीडियो में आप देख सकते है, कि ऋतिक अपनी पूरी टीम के साथ थिएटर में एंट्री मारते है। वहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार को देख काफी खूश हो जाते है। साथ ही फिल्म में मिल रहे प्यार के लिए ऋतिक अपने फैंस को धन्यवाद कहते है। वहीं इस वीडियों शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'और ये हो गया! यही वजह है कि मैं जो चाहता हूं वो करता हूं। इन मुस्कुराते चेहरों को देखकर बहुत खुशी हुई। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!' इस दौरान ऋतिक रोशन के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी शामिल थे। 

फाइटर के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो विश्व स्तर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड विशेषज्ञ मनोबाला विजयबालन ने जारी किए हैं। उन्होंने अपनी X पोस्ट में बताया कि फिल्म सिर्फ 3 दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। मनोबाला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ 4 लाख रुपये का, दूसरे दिन 64 करोड़ 57 लाख रुपये का और तीसरे दिन 56 करोड़ 19 लाख रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया।

Read More
Tags
Loading...

Recommended