'Anniyan' के हिंदी रीमेक के लिए रणवीर सिंह ने निर्देशक शंकर के साथ मिलाया हाथ, 2022 मिड में शूटिंग होगी शुरू

By  
on  

26 फरवरी को पीपिंगमून. कॉम ने अपने रीडर्स को एक्सक्लुसिवली बताया था कि रणवीर सिंह अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म के लिए साउथ इंडस्ट्री के हिटमेकर शंकर के साथ हाथ मिला रहे हैं. एक्टर- डायरेक्टर तमिल फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक के लिए पहली बार कोलाब्रेट कर रहे हैं. शंकर ने 2005 में साइकोलॉजिकल  एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन किया था और यह एक मेगा-हिट थी. अब, उन्होंने प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है. 

प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा और शंकर के साथ फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, '‘मेरे इस प्रोजेक्ट के बारे गर्व से घोषणा करता हूं, भारतीय सिनेमा के दूरदर्शी क्राफ्टमैन शंकर और दिग्गज निर्माता डॉ जयंतीलाल गडा के साथ.‘ 

 

फिल्म के लिए अपनी एक्ससाइटमेंट जारी करते हुए शंकर ने एक स्टेटमेंट में कहा, 'अन्नियन के हिंदी रीमेक के लिए एक ऐसे करिश्माई शोमैन की जरुरत थी जैसे कोई और उस किरदार को निभा न सके. मुझे रणवीर में वह चीज दिखाई दी क्योंकि वह एक जेनरेशन के एक्टर है जिन्होंने हमें दिखाया है कि वह अपने शानदार अभिनय के से एक कैरेक्टर को अमर कर सकते हैं. मैं पैन-भारतीय दर्शकों के लिए अन्नियन बनाने के लिए एक्ससाइटेड हूं और मुझे विश्वास है कि यह शक्तिशाली कहानी दिलों में एक झनझनाहट करेगी. जयंतीलाल गड़ा में रणवीर और मैंने एक आदर्श निर्माता पाया है जो इस दृष्टि में विश्वास करता है कि हमें देश भर के दर्शकों के लिए कंटेंट  की संवेदनशीलता को बदलना होगा. 

पीपिंगमून ने 20 मार्च 2021 को अपने रीडर्स को एक्सक्लुसिवली बताया था कि कियारा आडवाणी, 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक में रणवीर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म की बात करें तो यह फिल्म विक्रम के रामानुजम अयंगर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वकील का काम करते हैं. हालांकि, कई व्यक्तित्व विकार के कारण, वह रात में एक सतर्क व्यक्ति बन जाता है.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended