BREAKING: गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को किया गिरफ्तार, अश्लील वीडियो शूट कराने का लगा है आरोप

By  
on  

गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस पर अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप लगा है. पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने FIR दर्ज कराई थी.  इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ भी किसी व्यक्ति द्वारा FIR दर्ज कराई गई है. FIR में आरोप लगाया गया है कि अज्ञात शख्स बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो शूट कर रहा था. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. वहीं आज गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को अरेस्ट कर लिया है. 
वहीं इस पर एसएसपी गोवा ने कहा कि, 'अश्लील वीडियो क्लिप मामले में Canacona पुलिस ने पूनम पांडे को गोवा के Aguada में स्थित एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया. बुधवार को एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी.  एक्ट्रेस को खुद के अश्लील वीडियो शूट करने के लिए बुक किया गया था.' वहीं पोर्न फिल्म की शूटिंग के दौरान चपोलीम डैम में सुरक्षा के लिए खड़े दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है. 

Recommended Read: पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे को मारपीट की घटना के बाद किया माफ, कहा- 'क्योंकि वह मेरे सामने रो रहे थे'


बता दें कि, इससे पहले सितंबर में पूनम ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे. पूनम के अनुसार, वह शादी के बाद पति सैम के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां पति ने उनके साथ होटल में मारपीट की थी. इसके बाद उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि इसके बाद पूनम ने मीडिको को बताया था कि अब दोनों बीच सबकुछ ठीक हो गया है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended