करण कुंद्रा की बहन मीनू ने तेजस्वी प्रकाश पर साधा निशाना, प्यार को बताया- 'नकली और कचरा'

By  
on  

टिकट टू फिनाले टास्क ने बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच के रिलेशनशिप में दरार ला दी है, क्योंकि उनकी लड़ाई कभी खत्म नहीं होने वाली लग रही है. घर के अंदर 'तेजरन' के बीच लड़ाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान तेजस्वी ने करण पर आरोप लगाया कि वह टास्क के दौरान बिल्कुल अलग व्यक्ति हैं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा की एक्टर इस रिलेशनशिप को चालाने के लिए तैयार नहीं है और करण ने उससे कभी प्यार नहीं किया है.

ऐसे में अब, करण की बहन मीनू कुंद्रा ने इन सब पर रिएक्ट करते हुए तेजस्वी के प्यार को 'नकली और कचरा' होने की ओर इशारा किया है. दरअसल एक्टर की बहन ने करण के एक फैन द्वारा किये गए पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए, ट्वीट कर लिखा है, "वह ठीक हो जाएगा! वह सिर्फ अपनी करण नीति के लिए जगह बनाने के लिए सभी कचरे और नकली प्यार के अपने सिस्टम को साफ कर रहा है!"

कल रात के एपिसोड में, करण को रोते हुए देखा गया था, वह तेजस्वी द्वारा कही गईं बातों से बेहद दुखी नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं एक्टर ने कहा, "मेरे साथ हमेशा ऐसा ही होता है." उन्होंने इस तरह से अपने पिछले रिश्तों इस तरह इशारा किया.

बिग बॉस 15 के घर में राखी सावंत, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, उमर रियाज और अभिजीत बिचुकले एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended