बिग बॉस 15: करण कुंद्रा की 'करण-नीति 2.0' VIP रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रितेश के खेल को पलटने के लिए है तैयार

By  
on  

बिग बॉस लवर्स के लिए यह एक खुशी का पल है, क्योंकि करण-नीति खेल में वापस आ गयी है! जी हां, करण कुंद्रा के गेम प्लान का प्रसारण नहीं करने के लिए फैंस में निराशा के बाद, शो के नए प्रोमो में एक्टर-होस्ट को घर के नेता के रूप में दिखाया गया है.

टीजर में करण कुंद्रा अपने नॉन-वीआईपी समूह को टास्क जीतने के लिए वीआईपी को उकसाने के लिए कहते हैं. स्टार कंटेस्टेंट का कहना है कि वीआईपी वाइल्डकार्ड एंट्रीज का खाना पकाना और साफ नहीं करना है. जैसा कि लग रहा है, वह एक बार फिर खेल की कहानी को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है, जैसा कि उन्होंने तब किया था जब घर जंगल वासी और घर वासी के बीच बंट गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर करण कुंद्रा के वीडियो को री-ट्वीट करते हुए फैंस मास्टरमाइंड को एक्शन में देखने के लिए अपने उत्साह को साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, ''करण नीति इज बैक @kkundrra. अपने नेता अवतार को एक बार फिर धमाल मचाते देख बहुत खुशी हुई.'' एक अन्य ने लिखा, "इस ओजी को प्यार करना #KaranKundrra."

हालांकि, करण का कमबैक देख आप कितने उत्साहित हैं.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended