क्या 'बिग बॉस' के फॉर्मर कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया 15 वें सीजन में चैलेंजर्स के रूप में लेंगे एंट्री ?

By  
on  

वाइल्ड कार्ड एंट्री के अगले दौर और चैलेंजर्स के रूप में  'बिग बॉस 15' पूर्व प्रतियोगियों की वापसी के लिए तैयार है. 'चैलेंजर्स' का कॉन्सेप्ट रियलिटी शो के 14वें सीजन में दर्शकों के साथ इंट्रोड्यूस किया गया था ताकि शो में थोड़ा और मसाला जोड़ा जा सके. अब, अगर रिपोर्टों पर ध्यान दिया जाए तो 'बिग बॉस 15' के निर्माता कुछ मसालेदार और गर्म खाना बना रहे हैं जो संभवतः शो को ड्रामा इंडेक्स पर अगले लेवल पर ले जा सकता है.

ऐसी रिपोर्ट्स है कि 'बिग बॉस' के फॉर्मर कंटेस्टेंट्स पवित्रा पुनिया और पारस छाबड़ा को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है. पवित्रा ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था जबकि पारस बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट थे.

बता दें कि पारस और पवित्रा काफी समय से रिलेशनशिप में थे. हालांकि, बाद में उनका एक ब्रेकअप हो गया था. जब पवित्रा शो में शामिल हुयी थी तब पारस ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया था. 

पारस से रिश्ता खत्म होने के बाद पवित्रा ने प्रतीक सहजपाल को डेट किया. दुर्भाग्य से उनके साथ भी पवित्रा का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला.  2020 में पीपिंगमून के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में, प्रतीक पवित्रा के समर्थन में सामने आए और उनकी शादी पर उनकी टिप्पणी के लिए पारस को फटकार लगाई. 

फिलहाल प्रतीक शो में बने हुए हैं. अब देखना होगा कि अगर तीनो एक साथ शो में नज़र आये तो दर्शकों को क्या हंगामा देखने को मिलेगा. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended