Bigg Boss 15: बिग बॉस के मिड वीक एविक्शन से मची अफरा-तफरी, घर से बेघर हुईं डोनल बिष्ट और विधि पांड्या ?

By  
on  

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में पहले ही दिन से कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. वहीं इसी कड़ी में शो में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल इस हफ्ते घर से कोई एक सदस्य बेघर होने वाला था, लेकिन 'वीकेंड का वार' में बताया गया कि दशहरा होने के कारण ऐसा नहीं किया जाएगा. इस न्यूज से सभी घरवाले खुश हो गए थे। लेकिन यह तो बिग बॉस का घर है. यहां कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. खबर है कि बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन कर दिया है, जिसमें एक नहीं बल्कि दो लोगों को बाहर कर दिया गया है. ये दो नाम हैं- डोनल बिष्ट और विधि पांड्या का. 
'द खबरी' नाम के ट्विटर हैंडल ने इसकी जानकारी दी है. बताया है कि विधि और डोनल को घरवालों ने आपसी सहमति से बेघर करने के लिए चुना. दरअसल शो में बिग बॉस सभी घरवालों से किन्ही ऐसे दो सदस्य का नाम पूछेंगे जिन्होंने अब तक खेल में सबसे कम योगदान दिया है। ऐसे में घरवाले आपसी सहमति के साथ डॉनल बिष्ट और विधि पांड्या का नाम बेघर करने के लिए चुनेंगे.

Bigg Boss 15 वीकेंड का वार: घुटनों पर बैठकर ईशान सहगल ने मायशा अय्यर को किया प्रपोज

वहीं, इस फैसले के बाद एक और जहां घरवाले भी हैरान रह गए तो वहीं शो प्रशंसक भी इस फैसले ने नाखुश नजर आए. फैंस डॉनल बिष्ट और विधि पांड्या को इस तरह शो बाहर करने के फैसले का विरोध करते हुए  निर्माताओं की आलोचना कर रहे हैं. डॉनल और विधि का सपोर्ट करते हुए कई इंटरनेट यूजर्स दोनों को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended