Bigg Boss 15 वीकेंड का वार: घुटनों पर बैठकर ईशान सहगल ने मायशा अय्यर को किया प्रपोज

By  
on  

शो के पहले सप्ताह में ही 'बिग बॉस 15' को उनका पहला कपल मिल गया है, जो उनकी टीआरपी को और आगे बढ़ाएगा. पहले हफ्ते में ही ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच बढ़ने लगी और अब तीसरे हफ्ते में मायशा के लिए अपनी फीलिंग्स को सच और असली मानते हुए ईशान ने उनसे अपनी दिल की बात कहते हुए उन्हें प्रपोज कर दिया. ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को प्रपोज किया तो मायशा ने कहा – आई लव यू 2'. 

ईशान ने मायशा से कहा, 'जो कनेक्शन मैं तुम्हारे साथ महसूस करता हूं, मैं किसी के साथ महसूस नहीं करता. मैं चाहता हूं ईशान-मायशा को आप माय शान कहें? मायशा ने ईशान को गले लगाया और उनके कानों में ‘आई लव यू’ कहा. इसके बाद उन्होंने ‘इश्क वाला लव’ सॉन्ग पर डांस किया.   

Bigg Boss 15: जय भानुशाली के अपशब्द से परेशान हुए प्रतीक सहजपाल, फुट- फूटकर रोये

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fan.girl (@miesha_ieshaan)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fan.girl (@miesha_ieshaan)

 

शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन 'द अक्का अन्ना' नामक शो के रेडियो होस्ट बनते हैं. वो घर के बाकी सदस्यों से बातचीत करते है और उनकी टांग खिंचाई करते है. एक्टिविटी के दौरान विशाल और शमिता, ईशान और मायशा को उनकी प्रेम कहानी को लेकर चिढ़ाते हैं. जवाब में ईशान कहते हैं, 'इस प्लेटफॉर्म ने मुझे दो चीजें दी हैं- बिग बॉस का घर और मीशा अय्यर.'

शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान ने दोनों को समझाया था और नेशनल टेलीविजन पर एक सीमा में रहने की नसीहत भी दी थी. जिसे दोनों ने काफी अच्छे से समझा था.

Read More
Tags
Loading...

Recommended