बिग बॉस 15 वीकेंड का वार: सलमान खान ने लिया राज कुंद्रा का नाम, शमिता शेट्टी सुनते ही हुईं हैरान

By  
on  

सलमान खान ने शनिवार को बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट किया. जहां सुपरस्टार ने प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली जैसे कंटस्टेंट्स को उनकी आक्रामकता और अभद्र भाषा के लिए फटकार लगाई, जबकि उन्हें कई बार शमिता शेट्टी को चिढ़ाते हुए देखा गया. एपिसोड के दौरान, सलमान ने प्रतीक को यह जानने के बावजूद कि विधि पांड्या नहा रही थी, बाथरूम का ताला तोड़ने के लिए भी आड़े हाथ लिया.

प्रतिक की क्लास लेने के बाद, सलमान ने निशांत भट्ट की ओर अपना रुख किया. परस्टार ने प्रतीक का समर्थन करने के लिए उन्हें फटकार लगाई और बताया कि निशांत ने अपने बिग बॉस ओटीटी दोस्त को गलत होने से नहीं रोका. सलमान ने निशांत से पूछा कि क्या वह समझते हैं कि उन्हें प्रतीक का समर्थन नहीं करना चाहिए. जब निशांत ने कहा कि समझ गया कि सलमान क्या समझाने की कोशिश कर रहे हैं, तो सुपरस्टार ने करण कुंद्रा नाम लिया. इसके तुरंत बाद, सलमान ने करण को राज कुंद्रा के रूप में संबोधित किया. जिसपर राज की साली शमिता हैरान रह गईं. साथ ही घर वाले फूट-फूट कर हंसले लगे.

('बिग बॉस 15' वीकेंड का वार प्रोमो: सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की लगायी क्लास, बाथरूम वाले इंसिडेंट पर फूटा गुस्सा)

शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज को जुलाई में मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया था. 2 महीने बाद उन्हें जेल से रिहा किया गया। जब राज न्यायिक हिरासत में थे, तब शमिता ने बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया और प्रीमियर की रात को बताया कि वह अपने परिवार को अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी, लेकिन उसने निर्माताओं और शो के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए चुना.

(Source: Bigg Boss 15)

Read More
Tags
Loading...

Recommended