'बिग बॉस 15' वीकेंड का वार प्रोमो: सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की लगायी क्लास, बाथरूम वाले इंसिडेंट पर फूटा गुस्सा

By  
on  

2 अक्टूबर को डोनल बिष्ट, उमर रियाज, विशाल कोटियन, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पंड्या, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल और जय भानुशाली के साथ 'बिग बॉस 15' का प्रीमियर हुआ. इन 13 कंटेस्टेंट्स के अलावा, बिग बॉस ओटीटी के पहले और दूसरे रनरअप निशांत भट और शमिता शेट्टी के साथ फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल को भी ट्रॉफी के लिए कॉम्पिटिशन करने का मौका मिला. होस्ट सलमान खान के साथ पहले वीकेंड का वार का प्रीमियर आज रात होगा और एपिसोड का पहला प्रोमो अब आउट हो गया है.

प्रोमो में सलमान प्रतीक की हरकत के लिए फटकार लगते हुए नजर आते है. सलमान कहते है, 'अगर मेरी मां या बहन भी होती है तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए? इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है.' सलमान आगे कहते हैं कि क्या गेम मां और बहन से ऊपर है. विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थीं. अगर मेरी बहन होती तो मैं कुछ गलत कर देता.

बिग बॉस 15: विधि पांड्या के नहाते समय प्रतीक सहजपाल ने तोडा बाथरूम का ताला, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और बाकी ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट

 

दरअसल, शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में जब विधि नहा रही थीं, तभी प्रतीक ने बाथरूम का ताला तोड़ दिया. विधि ने बाहर आकर अपने साथी जंगलवासियों को घटना के बारे में बताया. विधि ने उनसे सवाल किया कि उन्‍होंने क्या किया और भले ही कोई पुरुष कंटेस्टेंट हो, जब कोई नहा रहा हो तो उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

बता दें, शो में शमिता शेट्टी घर की पहली कैप्‍टन बन चुकी हैं. 

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended