बिग बॉस 15: विधि पांड्या के नहाते समय प्रतीक सहजपाल ने तोडा बाथरूम का ताला, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और बाकी ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट

By  
on  

'बिग बॉस 15' में घरवासी प्रतीक सहजपाल के बिहेवियर की वजह से   'जंगलवासी' डोनल बिष्ट, उमर रियाज़, विशाल कोटियन, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल और जय भानुशाली उनसे भीड़ जाते है. प्रतीक जो आक्रामक तरीके से टास्क खेलते हुए दिखाई देते हैं वो न सिर्फ 'जंगल वासियों' को परेशान करते है बल्कि 'बिग बॉस' की प्रॉपर्टी को नुकसान भी पहुंचाते हैं. 

अब आने वाले एपिसोड में जब विधि नहा रही होती है तब वह  बाथरूम का ताला तोड़ते हुए नजर आएंगे. विधि, जो प्रतीक की इस हरकत से खुश नहीं होती है. वह करण, तेजस्वी और अन्य जंगल वासियों को खौफनाक घटना के बारे में बताती है. 

करण, तेजस्वी और अन्य जंगलवासी विधि के समर्थन में आते है. प्रतीक अपनी गलती के लिए माफी मांगने से इनकार कर देते हैं और अपना बचाव करते हुए नजर आते है. विधि जानती थी कि प्रतीक के इरादे गलत नहीं थे लेकिन उसे लगा कि उन्होंने जो किया वह उन्हें नहीं करना चाहिए था. 

Bigg Boss 15 Promo: टास्क जीतने के लिए करण कुंद्रा ने अपनायी 'फूट डालो और राज करो' की नीति, प्रतीक सहजपाल-शमिता शेट्टी के बीच दरार पैदा करने में कामयाब रहे

अभिनेत्री ने तेजस्वी से कहा कि उसने प्रतीक से बात की और कहा कि वह किसी के साथ ऐसा नहीं कर सकता, चाहे वह पुरुष हो या महिला, अगर कोई नहा रहा है. हालांकि प्रतीक ने इसे नेगेटिव तरीके से लिया और कहा कि वह उन पर झूठे आरोप लगा रही हैं.

(Source: Bigg Boss 15/Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended