Bigg Boss 15 Promo: जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच हुयी फिजिकल फाइट, क्या बिग बॉस टास्क करेंगे रद्द

By  
on  

2 अक्टूबर से सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' की कलर्स चैनल पर शुरुआत हुयी. 15वे सीजन में डोनल बिष्ट, उमर रियाज, विशाल कोटियन, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पंड्या, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल और जय भानुशाली ने कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री ली. इन सब के अलावा बिग बॉस ओटीटी से निशांत भट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल भी 15 वें सीजन का हिस्सा बनें. 

घर के अंदर दुसरे दिन ही काफी ड्रामा देखने को मिला. आज रात दिखाए जाने एपिसोड में एक वर्बल कंट्रोवर्सी के बाद जय और प्रतीक एक टास्क के दौरान फिजिकल फाइट करते नजर आएंगे. बिग बॉस  एक टास्क की घोषणा करते है जिसमें 'जंगल वासियों' को एक नक्शा दिया जाता है जो उन्हें आने वाले कुछ दिनों के लिए उन्हें जंगल में रहने के लिए मदद करेगा. प्रतीक सहजपाल नक्शा चुराने और उसे छिपाने का फैसला करते है जिस कारण जय और उनके बीच लड़ाई शुरू हो जाती है.

हम पहले बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स को टारगेट करने जा रहे हैं और फिर शुरू होगा हमारा गेम- बिग बॉस 15 के सिम्बा नागपाल

सभी जंगलवासी नक्शा खोजने और मुख्य घर में जाने का फैसला करते है. नक़्शे की तलाश में वो सोफ़ा, कंबल और बिस्तर उठा लेते है. जब जय नक्शा ढूंढते हैं तो प्रतीक उन्हें रोक लेते है, जिसके बाद उन बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. टास्क के दौरान फिजिकल होने के लिए करण प्रतीक पर चिल्लाती है. जय प्रतीक को अब्यूज करते है और प्रतीक उनका कर पकड़ लेते हैं. 

करण, ईशान और निशांत ने प्रतीक को नियंत्रित करने की कोशिश करते है लेकिन वह नहीं रुकते और घर के शीशे का दरवाजा पीटते है जो कि टूट जाता है. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended