Salman Khan's Bigg Boss 15 Premiere Live Updates: कंटेस्टेंट 12 और 13 मीशा अय्यर-साहिल श्रॉफ ने बढ़ाया शो का तापमान

By  
on  

टीवी के मच अवेटेड बिग बॉस 15 का प्रीमियर शनिवार रात 9:30 बजे शुरू हो गया है. सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो इस बार बड़े ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को मेन घर में एंट्री करने से पहले जंगल में कई 'संकट' से बचना होगा. जंगल ज्ञान वृक्ष 'विश्व सुंदरी' भी शो को होस्ट करेगी, जिसे खुद बेहद खूबसूरत एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपनी आवाज से सजाया है.

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो कलर्स ने पहले ही कुछ नामों का खुलासा कर दिया है, लेकिन अभी भी उन हस्तियों की अंतिम सूची को लेकर उत्सुकता बनी हुई है जो घर में प्रवेश करेंगे. प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर निकलकर 'टिकट टू बीबी15' चुनने के बाद पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने. फर्स्ट और सेकेंड रनर अप रहे निशांत भट और शमिता शेट्टी को भी दर्शकों का मनोरंजन करने का एक और मौका मिलेगा. पिछले हफ्ते आयोजित प्रेस मीट में, कलर्स ने एक्ट्रेस डोनल बिष्ट और असीम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ को बिग बॉस 15 के प्रतियोगी के रूप में भी दिखाया.

बिग बॉस 15 प्रीमियर लाइव अपडेट

1. सलमान खान ने जंगल है आधी रात है और स्वैग से करेंगे स्वागत जैसे गानों पर अपने परफॉरमेंस के साथ बिग बॉस 15 के जंगल का दरवाजा खोला.

2. जय भानुशाली जंगल में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट बने. सलमान, जय को घर के दौरे पर ले गए. खुद को जंगल का शेर बताते हुए जय ने कहा कि वह प्रतियोगिता में आक्रामक होना पसंद करते हैं और कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. एक्टर ने कहा कि वह शारीरिक हिंसा बर्दाश्त नहीं कर सकते और अगर लोग उन्हें उकसाते हैं, तो वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट होने के नाते, जय ने घर से बाहर निकलने के लिए अंतिम होने की इच्छा व्यक्त की.

3. सलमान ने पॉपुलर टेलीविजन एक्टर विशाल कोटियन को बिग बॉस 15 के दूसरे प्रतियोगी के रूप में पेश किया. टेलीविजन पर बीरबल के नाम से पॉपुलर विशाल का सलमान के सामने एक फैनबॉय मोमेंट था. उन्होंने सुपरस्टार से कहा कि उन्होंने उन्हें एक्टर बनने के लिए प्रेरित किया है.

4. पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 के तीसरे प्रतियोगी के रूप में पेश किया गया है. मंच पर, तेजस्वी ने सलमान के साथ एक मजेदार और प्यारा मजाक किया. वह एक चुलबुली और बातूनी व्यक्ति के रूप में सामने आई हैं, जिसमे शो की ट्रॉफी अपने नाम करने की 'भूख' है.

5. विधि पांड्या ने चौथे कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री की है. एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम में सलमान से मुलाकात को याद किया और उनसे बिग बॉस 15 के मंच पर एक अनौपचारिक सेल्फी के लिए कहा. खुद को आलसी और मेहनती बताते हुए, विधि इस सीजन की एक सहज प्रतियोगी के रूप में सामने आई हैं.

6. सिम्बा नागपाल बने पांचवे कंटेस्टेंट. शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता, रणवीर सिंह की फिल्म से अला रे आला सिम्बा पर डांस करते हुए स्टेज पर आये. सलमान ने सिम्बा और विधि को एक टास्क दिया. हालांकि, वे टास्क नहीं जीत पाए और उन्हें जंगल का रास्ता अपनाना पड़ा.

7. उमर रियाज बिग बॉस 15 के छठे कंटेस्टेंट बने. वह बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज के बड़े भाई हैं. मंच पर सलमान के साथ एकजुट होने से पहले, उमर ने अपने एक्ट से माहौल में गर्मी बढ़ा दी.

8. ईशान सहगल ने 7वें कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री की. ईशान ने खुद को रायशुदा बताते हुए अपना जीवन मंत्र भी बताया. इतना ही नहीं सलमान ने उनकी टांग भी खींची.

9. 8वीं कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट हैं. जहां उमर को लगा कि डोनल कबूतर की तरह हैं, वहीं ईशान ने उन्हें तितली कहा. इस तरह से डोनल और उमर के बीच चीजें अच्छे नोट पर शुरू नहीं हुईं हैं. एक टास्क के दौरान ईशान और उमर के बीच मामूली लड़ाई हो गई. उमर टास्क नहीं जीत पाए और उन्हें कठिन रास्ते से गुजरना पड़ा. जबकि डोनल और ईशान को सर्वाइवल किट मिली और उन्हें बीबी कैंप नामके एक स्थान पर भेज दिया गया.

10. अकासा सिंह जंगल में एंट्री करने वाली 9वीं कंटेस्टेंट बनीं. स्टेज पर सलमान से मिलने से पहले सिंगर ने अपना गाने नागिन पर परफॉर्म किया. उन्होंने सलमान के साथ बातचीत की और सुपरस्टार की फिल्म भारत के गाने ऐथे आ को गाया.

11. करण कुंद्रा 10वें कंटेस्टेंट रहे. टीवी की दुनिया में लाखों दिलों को धड़काने वाले एक्टर को लवर और वाइल्ड बॉय के रूप में पेश किया गया. जब वह स्टेज पर अकासा के साथ आए तो सलमान ने उनसे एक एक्टिविटी करवा दी. अकासा ने इसे जीत लिया और अपनी सर्वाइवल किट हांसिल कर ली.

12. 11वीं कंटेस्टेंट पंजाबी सिंगर अफसाना खान हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उसकी सगाई तय हो गई थी लेकिन शो के लिए उन्होंने उसे टाल दिया. जो नहीं जानते उन्हें हम बता दें कि अफसाना ने पैनिक अटैक से पीड़ित होने के बाद बिग बॉस 15 में प्रवेश नहीं करने का फैसला किया था. हालांकि, आखिरकार अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया.

13. बिग बॉस 15 के 12वें और 13वें कंटेस्टेंट मीशा अय्यर और साहिल श्रॉफ ने शो में मारी एंट्री.

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended