वरुण सूद ने बिग बॉस 15 में गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के हिस्सा लेने के बारे में बताई यह बात; राकेश बापट को मिल चूका है सलमान खान के शो में भाग लेने का ऑफर

By  
on  

सलमान खान का बिग बॉस 15 गुरुवार को मीडिया की मौजूदगी में लॉन्च हुआ है. मध्य प्रदेश में पेंच नेशनल पार्क को वेनु बनाया गया था, जिसे देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह द्वारा होस्ट किया गया था. लॉन्च इवेंट के दौरान, यह पुष्टि हुई कि बिग बॉस ओटीटी के पहले और दूसरे रनर-अप निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल के साथ घर में एंट्री करेंगे. मेकर्स ने बताया कि डोनल बिष्ट और उमर रियाज भी शो में हिस्सा ले रहे हैं.

जल्द ही, बिग बॉस के फैंस ने अनुमान लगाया कि दिव्या अग्रवाल भी 15वें सीजन की कंटेस्टेंट्स हो सकती हैं. दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीता, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. अब, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. एक फैन ने ट्वीट किया था, "दिव्या के प्रशंसक इतने असहाय महसूस कर रहे हैं कि हम दिव्या को अपना संदेश नहीं दे सकते. हम बस चाहते हैं कि @Divyakitweet या तो पहले दिन से बीबी पर आएं या अगले साल कोशिश करें. मुझे उम्मीद है कि दिव्या अपना फैसला सोच-समझकर लेंगी. उनके पास विनर क्वालिटी हैं, इसलिए उन्हें पहले दिन #DivyaAgarwal #BiggBoss15 (sic)" ट्वीट का जवाब देते हुए, वरुण ने कहा, "वह उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा क्यों करेगी जिन्हें वह पहले ही हरा चुकी हैं ???"

(रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 15' के घर में 'ट्राइब लीडर्स' बन मचाएंगीं धमाल ?)

बता दें कि दिव्या ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए संपर्क नहीं किया गया है.

दूसरी ओर, बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट राकेश बापट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें रियलिटी शो के 15 वें सीजन की पेशकश की गई है. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि उन्होंने अभी तक इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया है. राकेश ने कहा, "हां, मुझे बिग बॉस 15 के लिए संपर्क किया गया है. लेकिन मैं अभी भी सोच रहा हूं. जल्द ही सभी को पता चल जाएगा. बाहरी दुनिया में भी मेरे दिमाग में प्राथमिकताएं हैं. तो देखते हैं क्या होता है."

अगर राकेश ऑफर को स्वीकार करता हैं, तो वह अपने बिग बॉस ओटीटी 'कनेक्शन' शमिता के साथ फिर से जुड़ पाएंगे. बता दें कि फैंस ने उन्हें मोनिकर शारा (ShaRa) दिया था.

(Source: Twitter/Bollywood Life)

Read More
Tags
Loading...

Recommended