इंडियन आइडल के बाद बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीत पाने पर राहुल वैद्य ने की बात, कहा- 'मैं शायद अपनी किस्मत को दोष दे सकता हूं'

By  
on  

बिग बॉस 14 खत्म हो चूका है और राहुल वैद्य इस सीजन में दूसरे स्थान में नजर आये और रुबीना दिलैक ने ट्रॉफी अपने नाम की. सिंगर ने ऐसे में शो न जीतने पर बताया की वह बिलकुल दुखी नहीं थे. उन्होंने कहा कि वह हमेशा गरिमा के साथ जीतने और अनुग्रह के साथ हारने में विश्वास करते हैं. 

राहुल ने एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में ट्रॉफी न जीतने पर खुद के निराश होने की बात से इंकार करते हुए कहा है, "मुझे खुशी है कि बिग बॉस की मेरी यात्रा समाप्त हो गई है. अगर मैं जीत की तरफ था, तो मुझे खुशी होगी, लेकिन हमेशा एक ही विजेता होता है. हालांकि, मैं हमेशा गरिमा के साथ जीतने और अनुग्रह के साथ हारने में विश्वास करता हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं अपने परिवार और अपनी बॉयफ्रेंड के पास वापस जा सकती हूं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता सकती हूं. टॉप 2 में होने का मतलब बहुत कुछ है. मैं बहुत हैरान हूं और बिल्कुल दुखी नहीं हूं."

(यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' के फिनाले में किया गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ पोज, फैंस ने कहा- 'परफेक्ट जोड़ी')

हालांकि, राहुल इस बात से सहमत थे कि उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार रिजल्ट से दुखी थीं. इस पर उन्होंने कहा, “मैं शायद अपनी किस्मत को थोड़ा दोष दे सकता हूं. लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी किस्मत ने जो कुछ नहीं किया उसकी शिकायत करने के बजाय जो मुझे दिया. इसने मुझे जो दिया है, उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. 15 साल पहले जब इंडियन आइडल हुआ तब मैं एक अलग व्यक्ति था और अब मैं पूरी तरह से अलग व्यक्ति हूं, इसलिए मुझे कोई पछतावा नहीं है."

राहुल से शो में शामिल होने के पीछे के अपने उद्देश्य के बारे में भी पूछा गया और उन्होंने इसपर अपना जवाब देते हुए कहा, "मुझे वह मिल गया है जो मैं शो से चाहता था. मैं हमेशा नए फैंस हासिल करना चाहता था. मैं ऐसे और लोगों तक पहुंचना चाहता था जिन्होंने मुझे देखा या सुना नहीं था. इस मंच के माध्यम से निश्चित रूप से ऐसा हुआ है और यही बिग बॉस में आने का मेरा एकमात्र कारण था. इससे मुझे बेहद खुशी हुई."

Read More
Tags
Loading...

Recommended