A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: fopen(/var/lib/php/sessions/PHPSESSIDd8bhvfqbmeim46cb7ktoddn5a637bl06): failed to open stream: No space left on device

Filename: drivers/Session_files_driver.php

Line Number: 172

Backtrace:

File: /var/www/html/pm_hindi_mobile/hindi/application/controllers/Article_controller.php
Line: 10
Function: __construct

File: /var/www/html/pm_hindi_mobile/hindi/index.php
Line: 316
Function: require_once

Bigg Boss 14 Finale Highlights: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, राहुल वैद्य बने फर्स्ट रनर अप

Bigg Boss 14 Finale Highlights: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, राहुल वैद्य बने फर्स्ट रनर अप

By  
on  

पिछले ढाई महीने से सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. बिग बॉस 2021 ग्रैंड फि‍नाले हो गया है. शो की फिनाले में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी. वहीं शो की विनर रुबीना ने शो जीतकर सबको हैरान कर दिया है. शो की विनर रूबीना दिलैक बन गई हैं. उन्होंने राहुल वैद्य को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है. राहुल वैद्य बिग बॉस सीज़न 14 के फर्स्ट रनरअप रहे हैं जबकि सेकेंड रनरअप बनी हैं निक्की तंबोली रही है. वहीं 4वें नम्बर पर अली गोनी तो राखी सावंत 5वें नम्बर पर थी. राखी ने 14 लाख रूपये लेकर शो छोड़ दिया था. 

-माधुरी दीक्ष‍ित ने पांचों फाइनलिस्ट का अलग अंदाज में इंट्रोडक्शन करवाया. वे कहती हैं- अगर रुबीना जीतती हैं तो ये जीत हिम्मत की जीत होगी. अली को सबसे ज्यादा उनकी बेमिसाल, जिंदादिली और दोस्ती के लिए याद किया जाएगा. राहुल की जीत- उस हौसले की जीत होगी जो हमें सिखाता है कि जिंदगी अगर हमें दूसरा मौका दे तो उसे अपनी कामयाबी में बदलो. राखी सावंत के लिए माधुरी ने कहा- अगर राखी की जीत होगी तो जीत एंटरटेनमेंट की होगी और एंटरटेनमेंट चाहने वालों की होगी. निक्की तंबोली के लिए माधुरी ने कहा- अगर निक्की की जीत होगी तो ये जीत हर उस इंसान की जीत होगी जो अपनी मर्जी का मालिक है.  

बिग बॉस 14 की विनर बन घर से बाहर निकलीं रुबीना दिलैक, फैंस से वीडियो शेयर कर कहा- 'आपने मेरे सपने को हकीकत में बदल दिया है'
-रितेश देशमुख ने शो में आने के बाद घरवालों को बिग बॉस का ऑफर सुनाते है. बिग बॉस ने घरवालों को 14 लाख रुपये के लिए पांचों फाइनलिस्ट को बजर बजाने को कहा. जो सबसे पहले बजर दबाएगा 14 लाख रुपये उसके होंगे. राखी सावंत ने सबसे पहले बजर दबाया और 14 लाख रुपये जीत गईं. पर इसी के साथ सलमान ने शॉकिंग एविक्शन सुनाया. सलमान ने कहा कि 14 लाख रुपये राखी सावंत के हुए लेकिन ये ऑफर जीतने के बाद वे शो से बाहर हो जाती हैं.
इसके बाद ट्रॉफी जीतने की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं. 

-शो के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ नोरा फतेही ही नहीं बल्क‍ि सोनाली फोगाट ने भी डांस का तड़का लगाया है. ग्रैंड फिनाले में राहुल अपना डांस स्टेप दिखाते हैं जिसपर सभी की हंसी छूट जाती है. शो में कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे और तुषार काल‍िया आए. उनके पीछे पीछे डांस दीवाने 3 की कंटेस्टेंट यमुना दाठिया आईं. उन्होंने अपने डांस की प्रतिभा से सलमान को इंप्रेस किया. शो के एंटरटेनमेंट लेवल को और आगे बढ़ाते हुए सलमान ने शो में धर्मेद्र का स्वागत किया. इसी के साथ सलमान ने धर्मेंद्र के साथ अपनी बातों को जारी रखा और फिर उन्होंने शोले फिल्म के सीन को री-क्रिएट करते है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-बिग बॉस सीजन 14 में अपनी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीतने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने फिनाले में बेहतरीन डांस से सभी को इंप्रेस कर दिया. 

-अली गोनी और राहुल वैद्य ने 'ये दोस्ती' गाने पर दोस्ती की मिसाल पेश करते है.  उनके परफॉर्मेंस के साथ ही निक्की तंबोली ने भी रंग जमाया. तीनों ने आउटडोर परफॉर्मेंस दी. 
-सलमान खान ने टॉप-2 फाइनलिस्ट का ऐलान करते हुए निक्की तंबोली के एविक्शन की भी अनाउंसमेंट कर दी है. सलमान टॉप-2 के पहले फाइनलिस्ट का नाम बताते हुए रुबीना दिलैक का नाम लेते हैं. इसके बाद राहुल वैद्य का नाम दूसरे फाइनलिस्ट के तौर पर लेते हैं. वे निक्की को भी बधाई देते हैं कि बिग बॉस के टॉप-3 फाइनलिस्ट में जगह बनाना भी बहुत बड़ी कामयाबी है. जिस लड़की को कोई नहीं जानता था उसे आज पूरी दुनिया जानती है.  

-टॉप-2 फाइनलिस्ट राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के नाम का ऐलान करने के साथ ही बिग बॉस ने उन्हें घर के सारे लाइट्स बंद करने को कहते है. दोनों ने साथ में घर सारे लाइट्स बंद की और मुख्यद्वार से बाहर स्टेज पर आते है. सलमान खान शो के दोनों फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य को स्टेज पर बुलाते हैं. इसी के साथ सलमान दोनों का हाथ लेते हैं और रुबीना दिलैक को शो का विनर घोषित करते हैं. 


-रूबीना सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर 36 लाख रुपये की रकम और खूबसूरत ट्रॉफी अपने नाम करती है. साथ ही रूबीना कहती है कि, 'पूर्व प्रतियोगियों या विजेताओं से पूर्व-कार्य, मानसिक शक्ति या सलाह की कोई भी राशि वास्तव में आपको बिग बॉस के घर के अंदर जीवन के लिए तैयार नहीं कर सकती है. केवल मैं ही नहीं, बल्कि मैं निश्चित हूं कि लगभग हर कोई इस बात से सहमत होगा. यह घर आपको बना सकता है या आपको तोड़ सकता है और मुझे खुशी है कि मैंने यह सब करने के लिए शक्ति प्राप्त की. मैं अपने परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों, चैनल और सलमान खान को इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे मार्गदर्शक होने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.'

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (user). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: