Bigg Boss 14 Day 139 Highlights: निक्की तम्बोली और राखी सावंत ने ठुकराया 12 लाख का ऑफर, शो में बने रहने का लिया फैसला; घर में अपनी फिल्म 'रूही' को प्रमोट करने पहुंचे राजकुमार राव

By  
on  

बिग बॉस 14 अपने आखिरी पड़ाव पर है अब घर में सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं जिसमें से रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, और राखी सावंत.  इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है. बिग बॉस के सीजन 14 के फिनाले में महज दो दिन रह गए हैं लेकिन घर में अभी भी हंगामा बरकरार है. घर में अब राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच जमकर झगड़ा होता है. नीचे देखें 'बिग बॉस 14' के 139 वें दिन की हाइलाइट्स. 

बिग बॉस के घर में सदस्यों की सॉन्ग 'बन्नो तेरा स्वैगर' पर सुबह होती है. बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि घर में बचे कंटेस्टेंट को एक आखिरी पार्टी मिलने वाली है. वह सदस्यों के बीते साढ़े चार महीने की जर्नी के बारे में बात करते हैं. बिग बॉस बताते हैं कि उनकी खुशी की दावत के लिए घर में कुछ आने वाले हैं.

Bigg Boss 14 Day 138 Highlights: बीबी ने राखी सावंत, रुबीना दिलैक और अली गोनी की विश की पूरी; निक्की तम्बोली ने शो के लिए ठुकराए 6 लाख रुपये

-निक्की तंबोली राखी सावंत को चोर बोलती हैं और दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है. राखी निक्की से कहती हैं कि वह अपनी औकात में रहें. राखी कहती हैं कि वह 15 साल में जहां तक पहुंची हैं निक्की वहां कभी नहीं पहुंच सकती हैं. दोनों की लड़ाई बढ़ती चली जाती है और राहुल वैद्य और अली गोनी को समझाते हैं लेकिन दोनों समझने को तैयार नहीं होते हैं.
 

-निक्की तंबोली कहती हैं कि वह राखी सावंत से माफी नहीं मागेंगी. इस पर रूबीना दिलैक राखी से कहती हैं कि वह निक्की की तरफ से माफी मांग रहीं लेकिन आप दोनों लड़ाई खत्म कर दें. निक्की हमेशा की तरह अपनी हद पार करती हैं और सभी लोगों से भिड़ जाती हैं.

-वहीं इसके बाद बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की एंट्री होती है. राजकुमार घर में अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी रूही को प्रमोट करने पहुंचते है. राजकुमार राव ने घर के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और अली गोनी से कई सारे बातें करते है और उनके साथ गेम भी खेलते है. राजकुमार राव घरवालों से कहते हैं कि वह एक-दूसरे सदस्यों की अच्छाई और बुराई बताएं. इसके बाद एक-एक करके घरवाले एक-दूसरे की अच्छाई और बुराई बताते हैं. राहुल वैद्य ने कहा रुबीना जिसको अपना मानती हैं उनके लिए दिल से केयर करती हैं.

-राजकुमार घर से जाते- जाते शो में बिग बॉस 15 के दो कंटेस्टेंट को भी शो में भेजते है. बिग बॉस के घर में एक बार फिर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया आते हैं. इसके बाद वह घरवालों के साथ जमकर मस्ती करते हैं. हर्ष लिंबचिया और भारती सिंह सभी घरवालों की एक-एक करके टांग खिंचाई करते हैं. हर्ष लिंबचिया और भारती सिंह घरवालों को दो टीमों में बांटते हैं और टास्क करते हैं.

-सभी कंटेस्टेंट को उनके व्यवहार के हिसाब से ट्रॉफी भी दी जाती है. जिसमें रुबीना दिलैक को टीचर की तरह एक स्केल दी गई साथ ही उन्हें यह ट्रॉफी देते कहा गया कि वह घरवालों के साथ बिल्कुल टीचर की तरह व्यवहार करती हैं इसलिए उन्हें स्केल दिया जा रहा है. 

-वहीं निक्की तंबोली को पेंडूलम दिया गया क्योंकि निक्की कभी भी किसी का पक्ष ले लेती हैं. अली गोनी को राहुल और जैस्मिन से जुड़ा ट्रॉफी दिया गया साथ ही कहा गया कि वह कभी भी अपना गेम नहीं खेलता बल्कि कभी राहुल तो कभी जैस्मिन के कहने पर खेलते हैं. राहुल को बिग बॉस के दरवाजा वाले आइकन की ट्रॉफी दी गई वहीं राखी सावंत को ढोलकी वाली ट्रॉफी दी जाती है. 
-इसके बाद भारती घोषणा करती है कि बिग बॉस ने निक्की को जो ऑफर दिया था, उसे दोगुना कर दिया गया है. उसे पहले 6 लाख रुपये लेने की पेशकश की गई थी, लेकिन वह 12 लाख रुपये लेकर शो को  छोड़ सकती है लेकिन निक्की पैसे लेने से इनकार कर देती है. निक्की कहती है कि, 'पैसे में कभी भी कमा सकती हूं पर पैसे के उपर मैं बिग बॉस को रखती हूं.' इसके बाद राखी को ऑफर दिया जाता है. जिसपर वो कहती है कि, 'दिल कहता है कि भाग जाउं, दिमाग कहता है कि 12 नहीं 36 मिलेंगे (बिग बॉस 14 जीतने वाली राशि).' राखी आगे कहती है कि उनके लिए 'बिग बॉस' ज्यादा महत्वपूर्ण है और वह शो के ऐसे नहीं छोड़ना चाहेगी.
(Source: Colors TV)

Read More
Tags
Loading...

Recommended