Bigg Boss 14 Day 132 Highlights: विनिंग अमाउंट में से 14 लाख रुपए का सेक्रिफाइज कर फिनाले में पहुंची राखी सावंत

By  
on  

बिग बॉस 14 में अब हर दिन कुछ न कुछ एंटरटेनिंग दिखाई देता है. देवोलीना भट्टाचार्जी, रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी और राखी सावंत फिनाले टास्क को जारी रखते है. शुक्रवार के एपिसोड में राखी सावंत प्राइज मनी में से 14 लाख रुपए दावं पर लगाकर फिनाले वीक में एंट्री कर सीज़न की दूसरी फाइनलिस्ट बन जाती है. यहां देखें, 'बिग बॉस 14' के 132 वें दिन की हाइलाइट्स 
-बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी घर के सदस्यों पर गुस्सा करती हैं. वह कहती हैं कि पारस छाबड़ा की कोई गलती नहीं है बल्कि घरवालों की गलती है.
Bigg Boss 14 Day 131 Highlights: रुबीना दिलैक ने जीता 'टिकट टू फिनाले' टास्क निक्की तम्बोली को बनाया पहला फाइनलिस्ट 


-राखी सावंत कहती हैं कि रूबीना दिलैक ही शो की विनर हैं. इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी राखी से कहती हैं कि अगर उन्हें पता है कि रूबीना विनर हैं तो वह क्यों मेहनत कर रही थीं. इसके बाद राखी इमोशनल हो जाती हैं तो देवोलीना उन्हें संभालती हैं.
-रूबीना दिलैक अपनी बहन ज्योतिका दिलैक और निक्की तंबोली के साथ घर के सदस्यों को लेकर आपस में चर्चा करते हैं. राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी टिकट टू फिनाले टास्क के बारे में बात करती हैं.
-बिग बॉस घरवालों के बताते हैं कि रूबीना दिलैक और देवोलीना भट्टाचार्जी को छोड़कर राहुल वैद्य, राखी सावंत और अली गोनी को फिनाले में जाने का एक मौका दिया जा रहा है. वह बताते हैं कि निक्की तंबोली पहले से ही फिनाले में पहुंच चुकी हैं और देवोलीना और रूबीना शो के आखिर तक के लिए नॉमिनेटेड हैं.

-बिग बॉस ने घर के सदस्यों को यह ऑफर दिया है कि बिग बॉस के इनामी राशि में से बड़ा अमाउंट देकर घर के कंटेस्टेंट अपनी जगह फिनाले में पक्की कर सकते हैं. जो अमाउंट बिग बॉस को दिया जाएगा वह शो के विजेता राशि से उतनी काट ली जाएगी. मतलब फिनाले में जाने से पहले राहुल वैद्य, राखी सावंत और अली गोनी को प्राइज मनी में से रुपयों की कुर्बानी देनी होगी.

-राखी सावंत रूबीना दिलैक से रुपयों को लेकर चर्चा करती हैं. वह रूबीना से कहती हैं बाहर जाकर वह पैसे का निपटारा कर लेंगी. इस पर बिग बॉस उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि बाहर जाकर रुपयों को लेकर क्या करना है, घर के अंदर इस समय इसकी चर्चा उचित नहीं है.

-राखी सावंत कहती हैं कि वह टास्क में सबसे पहले खेलने जाएंगी. इस पर राहुल वैद्य और अली गोनी राखी से कहते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है जो वह पहले जाएंगी. फिर राखी भी यही बात राहुल और अली से कहती हैं. राखी, राहुल और अली में जमकर बहस होती है. 

-फिनाले में जाने वाले को लेकर टास्क का बजर बजता है. बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि जो भी सदस्य फिनाले में जाना चाहता है और उसे प्राइज मनी में से 14 लाख रुपयों की कुर्बानी देनी होगी. राखी सावंत इसके लिए तैयार हो जाती हैं, पर राहुल वैद्य और अली गोनी उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं.

-अली गोनी, राखी सावंत और राहुल वैद्य आपस में फैसला नहीं कर पाते हैं तो बिग बॉस तीनों से कहते हैं कि जल्दी से फैसला लें. अगर वह तीनों फैसला नहीं कर पाते हैं तो प्राइज मनी जीरो हो जाएगी. इसके बाद राखी 14 लाख का चेक उठाती हैं और ये अमाउंट प्राइज मनी से डिडक्ट हो जाता है. इसके बाद अली गोनी और राहुल वैद्य का नंबर आता है लेकिन वह चेक को डिपॉजिट करते हैं. इस तरह से राखी फिनाले वीक में पहुंच जाती हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended