Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर पारस छाबड़ा ने ली चुटकी, कहा- 'भगवान उसका ... '

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर में घरवालों के कनेक्शंस के रूप में उनके दोस्त और फैमिली मेंबर्स की एंट्री हुयी है. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन के रूप में घर में प्रवेश किये है. घर में पारस को देखकर देवोलीना के अलावा राखी सावंत भी बहुत खुश हुई है. 

पारस को उनके अतीत में ले जाते हुए राखी उनके और पवित्रा के रिश्ते के बारे में पूछ लेती है. राखी पूछती है, 'मैंने तो तुम दोनों को तब साथ देखा था फिर क्या हुआ ब्रेकअप क्यों हो गया?'पारस राखी के सवाल का जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते है और सवाल को इग्नोर करते है लेकिन राखी कहां माननेवालों में से है. वह लगातार पूछती रहती है. पारस ये कहकर बात टालने की कोशिश करते हैं कि ये बात अब दो तीन साल पुरानी हो चुकी है लेकिन फिर से तब उछली जब बिग ब़ॉस 14 में आने से पहले उन्होंने (पवित्रा) पारस और अपने रिश्ते को लेकर इंटरव्यूज़ में कुछ बातें कहीं. 
 

इसके बाद पारस ने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा, ‘जब वो मुझे डेट कर रही थी तब वो पहले से शादीशुदा थी ये बात मुझे तब पता चली जब उसके पति का एक दिन मेरे पास मैसेज आया कि फोटोज़ डालनी हैं डाल लो लेकिन उससे बोलो कि पहले मुझसे तलाक ले ले’. इसके बाद पारस ने पवित्रा और एजाज़ के रिश्ते का मज़ाक उड़ाया और कहा ‘अब वो एजाज़ के साथ है... अब भगवान ही एजाज़ की रक्षा करे’. बता दें, बिग बॉस के घर में रहते हुए एजाज और पवित्रा ने एक- दुसरे को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी. एजाज अपने कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर बिग बॉस के घर से बाहर है. उनकी जगह देवोलीना इस गेम का हिस्सा हैं. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended