Bigg Boss 14 Day 127 Weekend Ka Vaar Highlights: शो में अर्शी खान का सफर हुआ खत्म, सलमान खान ने लगाई रूबीना-अभिनव की क्लास

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं.7 फरवरी के वीकेंड के वार में सलमान खान ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पर जमकर गुस्सा निकाला था. वहीं अर्शी खान कम वोट्स के चलते घर से बेघर हो जाती है.

-शो के शुरुआत में सलमान खान राखी सावंत से कहते हैं कि उन्हें खुद को चेंज करना चाहिए. सलमान खान अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच की लड़ाई बात करते हैं. वह देवोलीना से कहते हैं कि उन्होंने अर्शी की बातों को गलत तरीके से लिया और उस पर रिऐक्ट किया.

Bigg Boss 14 Day 126 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने लगाई राखी सावंत की क्लॉस, घरवालों से उनके कनेक्शंस को किया इंट्रोड्यूस

-सलमान खान अभिनव शुक्ला से कहते हैं कि अभिनव बड़े साइंटिस्ट आदमी हैं, इंजिनियर आदमी हो. वह अभिनव से कहते हैं कि ठरकी आदमी है, औरत गंदी है, घटिया है, नीच है, जलील है. बताओ इनमें से सबसे खराब क्या है? अभिनव बोलते हैं कि घटिया और नीच गलत शब्द हैं. इसके बाद सलमान खान उनसे लगातार इन शब्दों के मायने पूछते हैं तो अभिनव कहते हैं कि उन्हें याद नही है कि उन्होंने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है.
 

-सलमान खान अभिनव शुक्ला से कहते हैं कि किसने ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. तुम्हारी वाइफ रूबीना दिलैक ने या राखी सावंत ने किया है. इस पर अभिनव कहते हैं कि रूबीना ने जो शब्द कहे हैं, वह ज्यादा खराब थे. सलमान खान रुबीना से पूछते हैं कि उन्हें लगता है कि वह शो में सही जा रही हैं. इस पर रूबीना जवाब देती हैं.

-सलमान खान अभिनव शुक्ला की निक्की तंबोली और अर्शी खान के बारे में राय को लेकर खुलासा करते हैं। इसके बाद निक्की और अभिनव सलमान खान के सामने ही बहस करने लगते हैं। फिर सभी घरवाले आपस में की गईं पुरानी बातों को याद करते हैं। सलमान खान निक्की से कहते हैं कि वह कब तक अपना बचपना जारी रखेंगी।
 

-सलमान खान अभिनव शुक्ला से घर में हुए शेयर बाजार वाले टास्क को लेकर बात करते हैं. वह उनसे कहते हैं कि वह टास्क के दौरान रूबीना दिलैके को निक्की तंबोली अर्शी खान के बारे में क्या समझा रहे थे.
 

-अभिनव शुक्ला कहते हैं कि निक्की तंबोली लोगों को भड़काने वाली बातें करती हैं. फिर सलमान खान राहुल वैद्य से पूछते हैं कि अर्शी खान किसी तरह से घर में बात करती हैं. इस पर राहुल कहते हैं कि वह हमेशा भड़काने वाली बातें करती हैं.ट
 

-सलमान खान मेहमान बनकर आईं जैस्मिन भसीन से पूछते हैं कि अगर वह घर में होती हैं तो क्या करतीं. जैस्मिन कहती हैं कि अगर वह घर में रहतीं तो अपनी गलती मान लेतीं. वह कहती है सही हुआ कि घर के सदस्यों की डांट पड़ी और वह अच्छा हुआ कि वह घर में नहीं थीं. 
 

-इसके बाद सलमान खान जैस्मिन से पूछते हैं कि राखी सावंत और अभिनव शुक्ला के बीच जो नाड़ा खींचने वाली बात हुई. उस पर उनका क्या कहना है. इस पर जैस्मिन अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं अभिनव को पहले ही राखी को हद बता देनी चाहिए थी.
 

-सलमान खान कहते हैं कि रुबीना ऐसी ही है या इस शो को लिए एक नया रूप है तो वह टूट जाती हैं और रोते हुए बोलती हैं कि 8 साल पहले वह बिल्कुल ऐसी ही थी, एकदम अग्रेसिव. मम्मी-पापा के साथ रिश्ते इतने अच्छे नहीं थे. उन्हें बार-बार सूइसाइड करने के ख्याल आते थे. रिलेशनशिप टूटने की भी यही एक वजह थी.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-सलमान खान रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक से भी पूछते हैं कि रुबीना की असल पर्सैनैलिटी क्या है. ज्योतिका रोने लगती हैं और सलमान खान से कहती हैं कि वह रुबीना का नजरिया नहीं समझते.

-सलमान खान एक-एक करके घरवालों से पूछते हैं कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होने वाला है. इस पर अधिकतर घर के सदस्य एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्ची का नाम लेते हैं. सलमान खान बताते हैं कि अर्शी खान को सबसे कम वोट मिले हैं और वह घर से बेघर हो रही हैं. इसके बाद अर्शी घरवालों से विदा लेते हुए इमोशनल हो जाती हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended