अली गोनी को भैंस कहने के लिए अभिनव शुक्ला से नाराज हैं जैस्मिन भसीन, कहा- 'किसी की लुक्स पर ऐसा बोलना गलत है'

By  
on  

बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन का कहना है कि जिस तरह से अभिनव शुक्ला ने उनके और अली गोनी के साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे वह बहुत नाराज हैं. अली की उपस्थिति पर अभिनव की हालिया टिप्पणियों से जैस्मिन दुखी हैं.

कुछ समय पहले (लॉक्ड आउट और कॉलेज रिवालरी टास्क) अली और अभिनव के बीच बहस हुई थी. पहले वाले में जहां दोनों के बीच शब्दों की लड़ाई देखने मिली थी, वहीं अभिनव ने दूसरे में भी इसे जारी रखा था. ऐसे में अली द्वारा इसपर बवाल ना बनाने की बात की तारीफ करते हुए जैस्मिन ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा है, "मैं अभिनव से बहुत नाराज हूं क्योंकि वह वहीं है, जिसने अली को सबसे पहले पुश किया था. मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि अली ने अपने गुस्से को नियंत्रित किया, क्योंकि वह किसी की सुकर लेने वालों में से नहीं है. उसने निश्चित रूप से उसे जवाब दिया होता. मेरे पास उनके लिए बहुत सारी सराहना है, क्योंकि यह शो ऐसा है जिसमें आपको ऐसी परिस्थितियों में खुद को शांत रखने की जरुरत है, और यह अली के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने इसमें न तो कोई मुद्दा बनाया, ना ही अभिनव को इसका जवाब दिया."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को बताया शो के सबसे चालाक कंटेस्टेट, अली गोनी को दी ये सलाह)

जैस्मिन आगे बताया है कि उन्हें अभिनव द्वारा अली में लिए भैंस शब्द का इस्तेमाल करना बिलकुल अच्छा नहीं लगा है. एक्ट्रेस के मुताबिक, अगर वह आपको जमूरा कहते हैं, तो आप भी उन्हें जवाब में वैसा कहें, लेकिन किसी के दिखने पर कुछ बोलना गलत है. जैस्मिन के मुताबिक, अली की पर्सनालिटी आकर्षक है और अभिनव की टिप्पणी बेहद ख़राब.

एक्ट्रेस शो में रहने के दौरान अली की और अली उनके सबसे बड़े सपोर्ट थे. वहीं, उनके रिश्ते की अफवाहें हर तरफ हैं, लेकिन दोनों द्वारा इसे ऑफिशियली कंफर्म करना बाकी है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended