Bigg Boss 14 Day 123 Highlights: राहुल वैद्य से अपने पति के बारे में बात करते हुए खूब रोती हैं राखी सावंत, पर्सनल लाइफ डिस्कस करने पर बिग बॉस ने ली क्लास

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं हाल ही में विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. वहीं 3 फरवरी के एपिसोड में राखी भावुक हो जाती हैं और राहुल वैद्य के सामने अपने निजी जीवन के राज खोल देती हैं. वह कहती हैं कि उनके पति की उनसे पहले शादी हो चुकी है. यह सुनकर राहुल वैद्य हैरान रह जाते हैं. आइये नजर डालते है 3 फरवरी की हाइलाइट्स पर. 

-Gong की दूसरी घंटी के साथ बाथरूम के पॉइंट्स 50 नंबर्स से बढ़ जाते हैं. राखी के साथ राहुल वैद्य 'चाय विद राहुल' खेलते हैं और उनसे कुछ पर्सनल सवाल पूछते हैं. इस बीच देवोलीना और अर्शी के बीच बहस फिर शुरू हो जाती है. राखी और राहुल वैद्य के बीच कुछ संजीदा बातें होती हैं.

Bigg Boss 14 Day 122 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी पर लटकी घर से बेघर होने की तलवार

-राखी भावुक हो जाती हैं और राहुल वैद्य के सामने अपने निजी जीवन के राज खोल देती हैं। वह कहती हैं कि उनके पति की उनसे पहले शादी हो चुकी है. यह सुनकर राहुल वैद्य हैरान रह जाते हैं. राखी कहती हैं कि उनकी मां की तबीयत खराब होने का कारण राखी और उनके पति के बीच में तनाव है.
 

-राखी सावंत ने अपने बारे में कई अहम खुलासे करती है. उन्होंने बताया कि वह मुंबई की एक चाल में रहती थीं और बहुत ही गरीब थे. उनकी मां की तबीयत अक्सर खराब रहती थी. उन्होंने अभिषेक अवस्थी से ब्रेकअप के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भले ही अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया हो, वह उन्हें माफ भी कर देगी.
 

-इसके बाद राखी सावंत ने राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी तब उनकी मां पहला हर्ट अटैक आया था. उन्होंने बताया कि मां के इलाज के लिए कैसे उन्होंने पैसे का इंतेजाम किया. राखी ने बताया कि एक दोस्त ने पैसे देने के बदले उनका यौन शोषण किया. उन्होंने कहा कि एक कार में उनका यौन शोषण हुआ. राखी ये सब बोलते-बोलते काफी देर तक रोती रहीं.

-राहुल वैद्य ने इस पर दुख जताया. उन्होंने राखी को दिलासा दिया कि वह उनकी भलाई चाहते हैं. राखी ने रोते-रोते कहा कि इस यौन शोषण की घटना को मैंने अपनी मां को नहीं बताया. वहीं राहुल ने कहा कि जब आप पॉपुलर हुईं तो, तो उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था. इस पर राखी ने कहा कि उनके पास सबूत नहीं था, तो कैसे उसकी शिकायत करतीं.
 

-इसके बाद राखी सावंत ने खुलासा किया कि उनके पति रितेश एक शादीशुदा शख्स है और उसका एक बच्चा भी है. वह कहती हैं कि रितेश ने उन्हें 5-6 बार तलाक देने की धमकी भी दी है. ये बोलते-बोलते राखी रो पड़ती हैं. राहुल इस पर दुख जताते हैं और उन्हें दिलासा देते हैं. इसके बाद बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों के बीच हुई बातों को घर में किसी को भी बताने से मना करते हैं.

-इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि राहुल से अर्शी जानबूझकर लड़ रही हैं ताकि उन्‍हें ज्‍यादा पॉइंट्स मिलें. राखी और राहुल वैद्य का एरिया अली, रुबीना और अभिनव हथियाने की प्‍लानिंग करते हैं. टास्‍क की वजह से राहुल वैद्य और अर्शी के बीच लड़ाई खत्‍म होने का नाम नहीं लेती है.
 

-अभिनव को राखी अपनी हरकत की सफाई देती हैं. राखी के साथ देवोलीना अपनी पर्सनल बातें शेयर करती हैं. अर्शी से बदला लेने के लिए राहुल वैद्य शेरू को बाथरूम में छिपा देते हैं. टास्‍क को जीतने के लिए राखी बाथरूम में बर्तन धो देती हैं.

-राहुल वैद्य से रुबीना पूछती हैं कि क्‍या उन्‍होंने शेरू को फेंका? इस पर राहुल की हां सुनकर रुबीना हैरान रह जाती हैं. देवोलीना और राखी के द्वारा बाथरूम में धोए गए बर्तन वाली बात से रुबीना चिढ़ जाती हैं. राहुल वैद्य को लगता है कि रुबीना अपनी जगह सही हैं. राखी और रुबीना के बीच कहासुनी हो जाती है. रुबीना कहती हैं कि राखी फेक बातें और फेक ड्रामा करती हैं.

(Source: Color TV)

Read More
Tags
Loading...

Recommended