Bigg Boss 14 Day 122 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी पर लटकी घर से बेघर होने की तलवार

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं हाल ही में विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. वहीं 2 फरवरी के एपिसोड में  देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी पर घर से बेघर होने की तलवार लटक जाती है. राहुल वैद्य को छोड़कर घर के सभी सदस्य नॉमिनेटेड हो जाते है. आइये नजर डालते है 2 फरवरी की हाइलाइट्स पर. 

-बिग बॉस के घर में पहले तो बिग बॉस सभी घरवालों को नॉमिनेट कर देते है और फिर सभी घरवालों को बारी-बारी से कन्फेशन रूम में बुलाकर एक ब्लैंक पेज पर सभी घरवालों के नाम लिखने के लिए कहते हैं. वह बताते हैं जिस भी कंटेस्टेंट का नाम ब्लैंक पेज पर आखिर तक रहेगा, वह बेघर होने से बच जाएगा.

Bigg Boss 14 Day 121 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुस्से में खोया आपा, अर्शी खान के साथ हुई भयंकर लड़ाई


-बिग बॉस के घर नॉमिनेशन टॉस्क में बिग बॉस सबसे पहले रूबीना दिलैक को सीक्रेट रूम में बुलाते हैं. रूबीना जादुई किताब पर अभिनव शुक्ला का नाम लिखती हैं. 

-रूबीना दिलैक अभिनव शुक्ला को बताती हैं कि उन्होंने उनका नाम लिखा है तो अगली बार उन्हें ही जाना चाहिए. इसके बाद रुबीना, अभिनव और निक्की तंबोली आपस में चर्चा करते हैं कि अब कौन जाएगा. आखिर में अभिनव उठते हैं और सीक्रेट रूम में जाते हैं. रूम में अभिनव अपना नाम जादुई किताब पर लिखा रहने देते हैं.
-राखी सावंत सीक्रट रूम में जाती हैं और अभिनव शुक्ला का नाम देख रोने लगती हैं और कहती हैं कि अभिनव ने उनके साथ बहुत बुरा किया है. राखी अभिनव शुक्ला का नाम लिखा रहने देती हैं. इसके बाद अर्शी खान जाती हैं और अभिनव का नाम लिखा रहने देती हैं.

-राहुल वैद्य सीक्रेट रूम जाते हैं तो वह अभिनव शुक्ला का नाम लिखे पेज को फाड़कर फेंक देते हैं. इसके बाद अली गोनी को बुलाया जाता है और वह खाली पेज पर राहुल वैद्य का नाम लिखकर आ जाते हैं. इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तंबोली बारी-बारी से जाती हैं, पर राहुल वैद्य का नाम देखकर उसे लिखा ही रहने देती हैं. इस तरह आखिर में पेज पर राहुल वैद्य का नाम लिखा रह जाता है और उन्हें छोड़कर सभी घरवाले नॉमिनेट हो जाते हैं.

-देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत से कहती हैं कि उनके नेचर के चलते लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत से कहती हैं कि वह दूसरो की बात में न आए. वहीं, राखी देवोलीना से अपनी शादी को लेकर बात करती हैं. इस दौरान राखी इमोशनल हो जाती हैं.

(Source: Colors TV)

Read More
Tags
Loading...

Recommended