Bigg Boss 14: फिनाले से पहले ही गूगल ने की इस कंटेस्टेंट की जीतने की घोषणा, जानिए किसने मारी बाजी ?

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं पिछले ‘वीकेंड का वार’ पर होस्ट सलमान खान ने यह घोषणा की थी कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए केवल तीन हफ्ते बचे हैं. तो फिनाले में अभी तीन हफ्ते बाकी हैं. लेकिन अगर आप Bigg Boss 14 के विनर का नाम अभी जानना चाहते हैं तो Google आपकी मदद कर सकता है. गूगल पर बिग बॉस 14 विनर का नाम खोजने पर एक महिला कंटेस्टेंट का नाम विजेता के तौर पर आ रहा है.
 

गूगल पर बिग बॉस 14 विनर का नाम खोजने पर रुबीना दिलैक का नाम आ रहा है. शो के दर्शक रुबीना का नाम देखकर हैरान हैं क्योंकि अधिकतर लोग राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला को विनर के तौर पर देखना चाहते हैं, जबकि गूगल ने रुबीना को विनर का ताज पहना दिया है. वैसे गूगल ही नहीं कई टीवी सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स को लगता है कि रुबीना दिलैक ही रिएलिटी शो के इस सीजन की विजेता बनेंगी. 

Bigg Boss 14 Day 121 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुस्से में खोया आपा, अर्शी खान के साथ हुई भयंकर लड़ाई

फिलहाल बिग बॉस 14 की बात करें तो, बीते एपिसोड में घर के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए. विकास गुप्ता के घर से बेघर होने के बाद शो में कम्पटीशन दिन पर दिन और भी कठिन होता जा रहा है. वहीं वैसे राहुल वैद्य इस सीजन के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. दर्शक उनकी गेम को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिनव काफी मैच्योर हैं, लेकिन बीच-बीच में राखी को लेकर वे भी काफी नोक-झोक करते देखे गए. हालांकि इस हफ्ते यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो में किस सदस्य का सफ़र आने वाले वीकेंड का वार पर खत्म होगा.

Read More
Tags
Loading...

Recommended