बिग बॉस 14: टास्क के दौरान अर्शी द्वारा टॉयलेट ब्लॉक करने के बाद राखी सावंत ने पेंट में कर दिया यूरिन 

By  
on  

राखी सावंत ने अपनी एंट्री से बिग बॉस की टीआरपी को 10 गुना बढ़ा दिया है. बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते है. टास्क में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य की लीडरशिप में रेड और येलो दो टीमें बनाई जाती है. रेड टीम की लीडर रुबीना और येलो टीम के लीडर राहुल वैद्य बनाए गए.

टास्क के दौरान अर्शी खान कॉमन टॉइलट पर कब्जा जमा लेती हैं. वह अंदर घुसी रहीं और बाहर आने से मना कर देती है. राखी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में टॉयलेट कर देती है. इसके बाद अपनी टीम लीडर रुबीना को बुलाकर अपना ड्रेस दिखाया और सारा मामला बी बताया. साथ ही उनसे कहा कि वह ये बाद किसी को ना बताएं. 

Bigg Boss 14 Day 107 Highlights: राखी सावंत को मां बनने के लिए है स्पर्म डोनर की तलाश; एजाज खान के घर से बाहर जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य ने ली शो में एंट्री

राखी की मदद करने के लाइट रुबीना उन्हें अंडर गारमेंट्स चेंज करने के लिए अंदर भेज देती है. रुबीना जानती है कि ऐसा करने से उनके कुछ पॉइंट्स चले जायेंगे. राखी की पर्सनल हाइजीन को देखते हुए रुबीना ने ये फैसला लिया. 
 

राखी को केले का छिलका खाते हुए भी देखा गया था. वह निकी तंबोली राहुल और अली गोनी की टीम का हिस्सा हैं. फिर भी वह फ्लिप मारकर अपने फ्रेंड्स अभिनव और रुबीना की मदद करती दिखीं. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended