Bigg Boss 14 Day 108 Highlights: राहुल वैद्य के तानों से खौला रुबीना दिलैक का खून; निक्की तम्बोली ने घरवालो की नाक में किया दम

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. नीचे देखें हाइलाइट्स:

-बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली देवोलीना भट्टाचार्जी को रात के बर्तन धोने के लिए कहती हैं. इस पर देवोलीना पूरे बर्तन धोने से मना करती हैं तो निक्की कहती हैं कि दो लोग मिलकर पूरा बर्तन धोएंगे. राखी सावंत अभिनव शुक्ला से कहती हैं देवोलीना बता रही है उनके वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.
 

-बिग बॉस के घर में गाने 'दिल मेरा दीवाना क्या' पर सदस्यों की सुबह होती है. बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डने एरिया में बुलाते हैं. रूबीना दिलैक बिग बॉस के दिशा-निर्देश पढ़कर सुनाती हैं. वह बताती हैं कि घर में एक टास्क लॉक्ड आउट होने वाला है, जिसमें घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया गया है. जो टीम जीतेगी वह बीबी मॉल से राशन ले सकती है और हारी हुई टीम को बचे हुए राशन से काम चलाना पड़ेगा. टीम येलो के कप्तान राहुल वैद्य और टीम रेड की कप्तान रूबीना हैं. राहुल की टीम में निक्की तंबोली, अर्शी खान, अली गोनी और सोनाली फोगाट हैं. और रूबीना की टीम में देवोलीना भट्टाचार्जी, विकास गुप्ता, राखी सावंत और अभिनव शुक्ला है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 107 Highlights: राखी सावंत को मां बनने के लिए है स्पर्म डोनर की तलाश; एजाज खान के घर से बाहर जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य ने ली शो में एंट्री


-सोनाली फोगाट की सर्वाइवल किट चोरी हो जाता है. बाद में पता चलता है तो देवोलीना ने सर्वाइवल किट चुराई है. इसके बाद दोनों टीम के सदस्यों में जमकर बहस होती है.
 

-दोनों टीमों के सदस्य अपना गेम शुरू कर देते हैं और सदस्य इस बात पर भिड़ जाते हैं कि सामान क्यों चुराया गया है. राहुल वैद्य की रूबीना दिलैक के साथ लड़ाई हो जाती है और खत्म होने का नाम नहीं लेती है. दोनों टीम के सदस्य अपने-अपने एरिया में जाने देते हैं.
 

-अर्शी लगातार कहती हैं कि वह दूसरी टीम की सदस्य को वॉशरूम इस्तेमाल नहीं करने नहीं देगी. इस पर रूबीना दिलैक कहती हैं कि वह फालतू बात कर रही हैं. निक्की तंबोली रूबीना दिलैक से कहती हैं वह वॉशरूम जाने वाली हैं. इसके बाद अर्शी खान फिर कहती हैं कि वॉशरूम इस्तेमाल नहीं करने देंगी. वह खुद वॉशरूम में चली जाती हैं. निक्की उन्हें बाहर निकलने के लिए कहती हैं. राखी सावंत के वॉशरूम जाने पर निक्की और रूबीना बहस होती है. इसके बाद घर में हंगामा होता है.
 

-राखी सावंत रूबीना से टॉइलेट को लेकर बात करती हैं. राखी कहती हैं कि वह भूखी नहीं रह सकती है और केला खाती हैं. घर में अभी भी वॉशरूम इस्तेमाल करने को लेकर बहस चलती रहती है. अर्शी खान अभी भी वॉशरूम में हैं और देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता के बाहर बैठे रहते हैं.

-रूबीना दिलैक दूसरी टीम की सदस्यों के द्वारा इस्तेमाल किए गए सामान को काउंट कर बोर्ड पर लिखती हैं. घर वाले चर्चा करते हैं कि रात के खाने में क्या बनने वाला है. इस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि दाल-चावल बनेगा. राखी सावंत और राहुल एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करती हैं. 
 

-राहुल वैद्य दूसरी टीम के कैप्टन रूबीना दिलैक को बताते हैं कि राखी सावंत ने कितने यूनिट इस्तेमाल किया है. इस पर रूबीना कहती है कुछ सामान पर्सनल हाइजिन को लेकर हुआ. रूबीना और राहुल के बीच राखी के द्वारा इस्तेमाल किए गए सामान पर भयंकर लड़ाई होती है. दोनों के बीच लगातार लड़ाई होती रहती हैं और दोनों की लड़ाई में अली गोनी आ जाते हैं.

-बिग बॉस बताते हैं कि घरावालों के लिविंग एरिया में कुछ आया है. घर में बिग बॉस के लोग खाना लेकर आते हैं और लेकिन दूर से दिखाते हैं पर देते नहीं हैं. घर के सदस्य में मुंह में पाना आ जाता हैं. बाद में रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य गेट खोलते हैं और निक्की तंबोली अंदर जाकर खाना खाती हैं. इस पर रूबीना कहती हैं कि पर प्लेट का तीन यूनिट जाएगा.

-राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक के बीच बहस होती है. इस बहस में अभिनव शुक्ला आ जाते हैं. राहुल अभिनव से कहतें हैं कि जो अपनी बीवी का न हो सका वो किसी और का क्या होगा. इस पर रूबीना कहती हैं कि वह सर्टिफिकेट देने वाला कौन है. रुबीना कहती हैं कि उसमें इतना दम नहीं कि वह अपने पार्टनर को इस शो में लेकर आए. राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला धोखेबाज कहते हैं. यह सुनकर रुबीना दिलैक कहती हैं कि उनके रिलेशनशिप को बीच में लेकर न आए. इसके बाद रूबीना राहुल को हाथ दिखाती हैं और धक्का देती हैं और फिर अभिनव बीच-बचाव में उतर आते हैं. राहुल की रूबीना और अभिनव के बीच लड़ाई को बढ़ता देख अली गोनी राहुल के सपॉर्ट में आ जाते हैं और उनकी अभिनव शुक्ला से जोरदार लड़ाई हो जाती है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended