राहुल वैद्य के तानों पर फूटा रुबीना दिलैक का गुस्सा, बीच- बचाव करने पहुंचे अली गोनी 

By  
on  

बिग बॉस के घर में एक बार राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक आपस में भीड़ जाते है. रुबीना के साथ झगडे में राहुल उनके और अभिनव के रिश्ते को बीच में ले आते है. जिसके बाद रुबीना का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. 

कलर्स चैनल द्वारा जारी प्रोमो में रुबीना से लड़ाई के वक़्त राहुल वैद्य उनके निजी जीवन को बीच में ले आते है. राहुल अभिनव से कहते है, जो अपनी बीवी का न हो सका किसी और का क्या होगा. रुबीना राहुल से कहती है, तू कौन है सर्टिफिकेट देनेवाला. तेरे में तो हिम्मत नहीं है कि तू अपने पार्टनर को इस शो में लेकर आये. मेरे में हिम्मत है उसमें हिम्मत है. तू घटिया इंसान है. मर्द है न तो किसी के पर्सनल रिलेशनशिप को मत इस्तेमाल क्र हाइलाइट करने के लिए. कितना घटिया है वो पूरा देश देख रहा है. छोटा आदमी छोटी सोच. 

Bigg Boss 14 Day 107 Highlights: राखी सावंत को मां बनने के लिए है स्पर्म डोनर की तलाश; एजाज खान के घर से बाहर जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य ने ली शो में एंट्री

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद राहुल अभिनवव को धोखबाज कहते है, जिसपर रुबीना कहती है, अबे ओ मेरे रिलेशनशिप को बीच में लेकर आएगा तो मैं....'इतने में राहुल और अभिनव के बीच धक्का- मुक्की शुरू हो जाती है. इसके बाद अली बीच बचाव करने आते है और अभिनव से उनकी बहस होने लगती है. 

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended