Bigg Boss 14 Promo: कविता कौशिक- निक्की तम्बोली ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के डिवोर्स ड्रामा को कहा फेक, कपल लताड़ 

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में अब नए- नए ट्विस्ट आ रहे हैं. वीकेंड पर सलमान खान ने अनाउंस किया कि इस हफ्ते शो का फिनाले होगा लेकिन शो ख़त्म नहीं होगा. कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, एजाज खान, कविता कौशिक और अली गोनी फिनाले की दौड़ में हैं. एजाज ने रुबीना से इम्युनिटी स्टोन हासिल किया जिससे वो फिनाले में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट बनें. फिनाले में अपना टिकट सिक्युर करने के लिए घरवालो का आज एक टास्क दिया जाएगा. 

 घर चार हिस्सों में बंट जाता है. अली और जैस्मिन पहले जोड़ी होती है, रुबीना और अभिनव दूसरी जोड़ी होती है, कविता और निक्की तीसरी, एजाज और राहुल चौथी जोड़ी होती है. 

Bigg Boss 14 Day 58 Highlights: घर के पहले फाइनलिस्ट बनें एजाज खान, रुबीना दिलैक से मिला इम्मयूनिटी स्टोन 

बाकी  सभी कंटेस्टेंट्स की जोड़ी को तब तक ग्रिल करना है जब तक कि वे संतोषजनक उत्तर नहीं देते. जब रुबीना और अभिनव सेशन के लिए उठते है तो निक्की और कविता उन पर सोमवार को प्रसारित एपिसोड में उनके तलाक के नाटक फेक बताती है. कविता पूछती है कि वह ऐसा फिनाले के टिकट के लिए कर रहे हैं. निक्की उनसे वजह पूछती है जिस वजह से वो तलाक लेना चाहते थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो के आखिर में अभिनव निक्की को उनके खराब बर्ताव  खरी खोटी सुनाते है. निक्की और कविता के अलावा जैस्मिन भी उन्हें ग्रिल करती है. कविता जैस्मिन से उनके और अली के रिश्ते के बारे में पूछती है. कविता के बिहेवियर के लिए जैस्मिन उन्हें लताड़ती है. अली एजाज से पूछते हैं कि क्या वो अपने फायदे के लिए पवित्रा पुनिया ा इस्तेमाल करते हैं. पिछले प्रोमो के अनुसार जैस्मिन और अली में से कोई एक घर से बाहर जाएगा. 

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended