Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया के बारे में सुमित माहेश्वरी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'वो और मैं अभी भी पति-पत्नी हैं'

By  
on  

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के पति होने का दावा करने वाले सुमित माहेश्वरी ने उनकी शादी के बारे में खुलकर बात की है. पिछले हफ्ते, पवित्रा ने शो में सुमित के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और उन्हें अपने पूर्व-मंगेतर के रूप में बुलाया. उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी सगाई सुमित माहेश्वरी नाम के एक व्यापारी से हुई थी. सुमित के साथ बिताए समय को याद करते हुए, पवित्रा ने एपिसोड में उनके बारे में बात की और कहा कि 'वह हर दिन उन्हें मिस करती हैं. हालांकि, अब सुमित ने कहा है कि वे अभी भी शादीशुदा हैं.

सुमित ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है, “हम अभी भी पति-पत्नी हैं. हमारी सगाई हो गई और हमारी शादी भी हो गई, लेकिन उसने इसका खुलासा नहीं किया." उन्होंने पावित्रा पर उनकी शादी के दौरान चार बार अफेयर होने का आरोप भी लगाया है, ऐसे में उन्होंने पारस और प्रतीक का नाम लिया है.

(यह भी पढ़ें: )

उन्होंने यह भी कहा है कि "पारस को मैंने टेक्स्ट किया था, जब मुझे उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला था. मैंने उससे कहा कि तुम उसके साथ रिलेशनशिप में हो सकते हो लेकिन जब तक हम तलाक नहीं लेते तब तक इंतजार करो. मेरा परिवार शामिल है. मेरे हाथ में अभी भी उसका एक टैटू है. मेरी तरफ से कुछ नहीं बदला है." उन्होंने कहा कि पारस के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में जानकर उन्हें शॉक लगा था. खासकर जब उन्हें पता चला था कि एक्ट्रेस और पारस गोवा के उसी होटल में रुके थे, जहां उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी.  उन्होंने यह भी कहा, "हम बहुत लंबे समय से इन अपमानों का सामना कर रहे हैं."

(Source: Fifafooz)

Read More
Tags
Loading...

Recommended