बिग बॉस 14 प्रोमो: एजाज खान बचपन में हुए थे मोलेस्ट, तो निक्की तम्बोली 19 साल में किडनैप

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर में आये दिन कुछ न कुछ नया देखने मिलता है, ऐसे में जारी हुए नए प्रोमो में घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स अपने गहरे राज से पर्दा उठाते नजर आने वाले हैं. रुबीना दिलैक ने अपने पति और को-कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला के साथ अपनी शादी में होने वाली समस्यायों की बात स्वीकार की है. ऐसे में रुबीना का 'इम्युनिटी स्टोन' अपने नाम करने के लिए कौन से कंटेस्टेंट ने क्या कहा है, चलिए आपको बताते हैं.

जारी हुए नए प्रोमो में, जैस्मिन भसीन ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी से पूछा है कि क्या वह उससे हमेशा प्यार करेंगे, भले ही उनका राज कुछ भी हो. वह अपने करियर में मिली रिजेक्शन के बारे में बात करती हैं, "मैं जिन भी ऑडिशंस पे गयी, बार बार रिजेक्ट होती थी हमेशा. मैं हार मान गयी थी, कि शायद मैं कुछ कर नहीं सकती, मैं इस लायक नहीं हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Promo: राखी सावंत से लेकर विकास गुप्ता तक ये एक्स-कंटेस्टेंट्स बतौर चैलेंजर्स करेंगे घर के अंदर एंट्री, सीजन में लाएंगे तहलका)

वीडियो में एजाज खान और निक्की तम्बोली को भी दिखाया गया, दोनों ने अपने बारे में खुलासे किये हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. हालांकि प्रोमो को इस तरीके से एडिट किया गया है कि इससे उनके खुलासे के बारे में पूरी तरह से पता नहीं चलता है, बिग बॉस के इनसाइडर अकाउंट 'द खबरी' ने अपने पास अधिक जानकारी होने का दावा किया है.

जबकि वीडियो में एजाज को आंसू पोंछते हुए दिखाया गया है और बचपन से एक दर्दनाक घटना के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है, जिसके बारे में सिर्फ उनके थेरेपिस्ट जानते हैं. खबरी के ट्वीट से पता चलता है कि एजाज बचपन में मोलेस्ट हुए हैं और इसी वजह से उन्हें टच से डर लगता है. वीडियो में उन्होंने कहा है, "मैं शर्मिंदा नहीं हूं क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी." वह अपने पिता से माफी मांगते हैं, जिन्हे इस घटना की जानकारी नहीं थी.  उनकी बाते सुनकर कविता कौशिक पास आती हैं और उन्हें गले लगाती हैं.

उसी तरह, वीडियो में निक्की ने केवल अपने पिछले आघात के बारे में बात करते हुए आंसू बहाते हुए बताया कि वह 19 साल की उम्र में एक अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान किडनैप हुई थीं.

द खबरी के अनुसार, एजाज ने इम्युनिटी जीती है.

(Source: twitter/ The Khabari )

Read More
Tags
Loading...

Recommended